Miss India Worldwide 2024 : ध्रुवी पटेल बनी विजेता, अमेरिका में कम्प्यूटर इनफॉर्मेशन सिस्टम की छात्रा है ध्रुवी

Miss India Worldwide 2024 : ध्रुवी पटेल बनी विजेता, अमेरिका में कम्प्यूटर इनफॉर्मेशन सिस्टम की छात्रा है ध्रुवी

अमेरिका की कंप्यूटर इनफार्मेशन सिस्टम की छात्रा ध्रुवी पटेल ने 'मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024' का ताज अपने नाम कर लिया है।

न्यूयार्क। अमेरिका की कंप्यूटर इनफार्मेशन सिस्टम की छात्रा ध्रुवी पटेल ने 'मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024' का ताज अपने नाम कर लिया है।

'मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024' भारत के बाहर सबसे लंबे समय तक चलने वाली भारतीय प्रतियोगिता है। इस ब्यूटी पेजेंट का फाइनल न्यूजर्सी के शहर एडिसन में ऑर्गेनाइज किया गया था। इस सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन न्यूयॉर्क स्थित 'इंडिया फेस्टिवल कमेटी' द्वारा किया जाता है। इस साल यह प्रतियोगिता अपनी 31वीं वर्षगांठ मना रही है। ध्रुवी पटेल इस प्रतियोगिता में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 चुनी गई हैं।

मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 का ताज पहनने के बाद ध्रुवी पटेल ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मिस इंडिया वर्ल्डवाइड जीतना बहुत बड़ा सम्मान है। यह केवल ताज नहीं है बल्कि ये मेरी विरासत, मेरे वैल्यू और ग्लोबल स्तर पर बाकी लोगों को इंस्पायर करने का अवसर है।बचपन से ही मुझे चमक-धमक और ग्लैमर की दुनिया बहुत पसंद थी, लेकिन स्कूल होने की वजह से मैंने इस फील्ड में उस वक्त कुछ भी नहीं किया, लेकिन अब मैंने अपने पैशन को पढ़ाई के साथ बैलेंस कर लिया है। मेरे सबसे बड़े इंस्पिरेशन मेरे पापा हैं। उन्होंने हमेशा ही मेरे ऊपर भरोसा किया है और हमेशा सपोर्ट किया है। मेरी मां भी उनके साथ मिलकर मुझे मेरे लक्ष्य के लिए मोटिवेट करती रहती हैं उन्हीं की वजह से मुझे किसी स्टेज पर जाकर कॉन्फिडेंस आता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा