खड़गे-प्रियंका ने जवानों की शहादत पर जताया शोक

खड़गे-प्रियंका ने जवानों की शहादत पर जताया शोक

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जम्मू कश्मीर में बीएसएफ के जवानों के सड़क हादसे में मारे जाने की घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जम्मू कश्मीर में बीएसएफ के जवानों के सड़क हादसे में मारे जाने की घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने चुनाव ड्यूटी पर जाते वक्त बस के खाई में गिरने से हुए हादसे में जवानों की मृत्यु पर पीड़ति परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

खडगे ने कहा कि जम्मू- कश्मीर के बडगाम में भयानक त्रासदी के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ, जहां चुनाव ड्यूटी के लिए ले जा रही बस के खाई में गिर जाने से 4 बीएसएफ जवानों की जान चली गई और लगभग 28 जवान घायल हो गए। बहादुरों के परिवारों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। उन्हें इस अपूरणीय क्षति से उबरने की शक्ति मिले। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं, हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

वाड्रा ने कहा कि बड़गाम जम्मू कश्मीर में चुनाव ड्यूटी पर जाते हुए सेना की बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार बीएसएफ जवानों की शहादत एवं कई जवानों के घायल होने का दुखद समाचार मिला। शहीद वीर जवानों के परिजनों के प्रति मैं भावपूर्ण संवेदनाएँ व्यक्त करती हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि घायल जवानों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले।

Read More पार्षदों को तोड़ने की कोशिश में भाजपा, ईडी से परेशान करने की दे रही है धमकी : आप

हर कठिन से कठिन परिस्थिति में, अपनी जान की बाजी लगाकर भी हमारे बहादुर जवानों का देशसेवा का जज्बा वंदनीय है। देश सदैव आप सबका ऋणी रहेगा।

Read More यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने की घटना, नैनी दून एक्सप्रेस को पटरी से उतारने का षड्यंत्र

Post Comment

Comment List

Latest News

सड़क खस्ताहाल, आवाजाही हुई मुश्किल  सड़क खस्ताहाल, आवाजाही हुई मुश्किल
आसपास के मकानों सहित आवाजाही वाले लोगों को यह कीचड़ भरी डगर दर्द देती है। पर जिम्मेदार इस लिंक डगर...
आतिशी ने दिल्ली सीएम के रूप में ली शपथ, सुषमा और शीला के बाद बनीं तीसरी महिला सीएम
देव नारायण योजना के पशु पालकों को शहर में लाकर बेचना पड़ रहा दूध
Gold & Silver Price: शुद्ध सोना 700 रुपए और चांदी 350 रुपए महंगी
तापड़िया टूल्स लिमिटेड की डीलर्स मीट सम्पन्न, देशभर के डीलर्स ने लिया भाग, क्वालिटी प्रोडक्ट पर जोर
अमरप्रीत सिंह को नया वायु सेवा प्रमुख किया नियुक्त, विमानों पर 5 हजार घंटे से अधिक उड़ान का है अनुभव 
फ्रेशर पार्टी में दिखा डांस का जलवा