कमला हैरिस ने ट्रंप के साथ बहस पर व्यक्त की सहमति

डोनाल्ड ट्रम्प मेरे साथ शामिल होंगे

कमला हैरिस ने ट्रंप के साथ बहस पर व्यक्त की सहमति

हैरिस ने एक्स पर कहा कि मैं 23 अक्टूबर को दूसरी राष्ट्रपति बहस को सहर्ष स्वीकार करूंगी। मुझे उम्मीद है कि डोनाल्ड ट्रम्प मेरे साथ शामिल होंगे।

वाशिंगटन। अमेरिका की उपराष्ट्रपति एवं राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपने राष्ट्रपति चुनाव अभियान के हिस्से के रूप में पूर्व राष्ट्रपति एवं इसी चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के साथ दूसरी बहस करने पर सहमति व्यक्त की है, लेकिन ट्रम्प का मानना है कि यह बहुत देर हो चुकी है। हैरिस ने एक्स पर कहा कि मैं 23 अक्टूबर को दूसरी राष्ट्रपति बहस को सहर्ष स्वीकार करूंगी। मुझे उम्मीद है कि डोनाल्ड ट्रम्प मेरे साथ शामिल होंगे।

हैरिस के अभियान प्रबंधक जेन डिलन द्वारा एक अलग बयान में संकेत दिया गया है कि ट्रम्प को बहस को मंजूरी देने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। साथ ही न तो पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और न ही उनकी अभियान टीम ने होने वाले अगले राष्ट्रपति चुनाव से ठीक 12 दिन पहले एक और बहस आयोजित करने के निमंत्रण पर अभी तक सहमति व्यक्त की है। ट्रम्प का मानना है कि उनकी प्रतिद्वंद्वी हैरिस के साथ नई बहस करने के लिए बहुत देर हो चुकी है।

ट्रम्प ने उत्तरी कैरोलिना में समर्थकों के साथ एक बैठक में कहा कि एक और बहस की समस्या यह है कि यह बहुत देर हो चुकी है। मतदान पहले ही शुरू हो चुका है। अब वह चुनाव से ठीक पहले बहस करना चाहती है, क्योंकि वह बुरी तरह हार रही है। 

Tags: kamala

Post Comment

Comment List

Latest News