पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन पहुंची जयपुर : भगत सिंह ने कहा, हमें हर लेवल पर किया जा रहा परेशान

गजराज ने भी पर्यटकों का स्वागत किया

पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन पहुंची जयपुर : भगत सिंह ने कहा, हमें हर लेवल पर किया जा रहा परेशान

इससे पहले रेलवे स्टेशन पर पर्यटकों का माला पहनाकर एवं तिलक लगाकर स्वागत किया गया। इस दौरान गजराज ने भी पर्यटकों का स्वागत किया।

जयपुर। प्रदेश की शाही ट्रेन पैलेस ऑन व्हील्स का पहला फेरा विभिन्न देशों के करीब 34 पर्यटकों को लेकर जयपुर के गांधी नगर रेलवे स्टेशन पहुंचा। इस बार ट्रेन के रेस्टोरेंट को आकर्षक लुक दिया गया है। इसे आमेर महल स्थित शीश महल की तर्ज़ पर लुक दिया गया है। सीजन के पहले फेरे में विभिन्न देशों के करीब 32 पर्यटकों में पौलेंड, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, भारत, श्रीलंका, सिंगापुर सहित अन्य देशों के पर्यटक सफर कर रहे है। इससे पहले रेलवे स्टेशन पर पर्यटकों का माला पहनाकर एवं तिलक लगाकर स्वागत किया गया। इस दौरान गजराज ने भी पर्यटकों का स्वागत किया।

मुझे किया जा रहा परेशान 
मीडिया से बातचीत के दौरान ओएंडएम के मैनेजिंग डायरेक्टर भगत सिंह लोहागढ़ का कहना है कि हमें हर लेवल पर परेशान किया जा रहा है। राजनीतिक और हर लेवल पर मैं परेशान हूँ। पिछली बार हमने ट्रेन में 6 करोड़ और इस बार करीब ढाई करोड़ रुपए लगाया है। पैलेस ऑन व्हील्स देश दुनिया का प्राइड है। सरकारी सहित अन्य लोगों से अपील करता हूँ कि इसे चलाने में हमारा सहयोग करें, लेकिन कई लोग इसे क्रिटीसाइज करेंगे। हमारे काम में अड़चन डालेंगे। इसलिए मैं सरकारी विभागों के अधिकारियों से निवेदन करता हूँ कि हमें इस कार्य में सहयोग करें।

 

Tags: train

Post Comment

Comment List

Latest News