मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा 

दिलावर पूरे 5 साल शिक्षा मंत्री रह गए और भाजपा के पास सीट भी आ जाए तो मुझे बता देना

मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा 

हमने उपचुनाव के लिए कमर कस रखिए भाजपा पहले ही हार मान चुकी है कि हमारे तो एक सीट है आए तो ठीक है क्या फर्क पड़ता है।

जयपुर। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मदन दिलावर के बयान पर कहा कि ऐसे विवेक हैं व्यक्ति के बयान के ऊपर मुझे बयान देना या उसका जवाब देना शोभा नहीं देता, इसको बीजेपी और आरएसएस ने केवल बकवास करने के लिए छोड़ रखा है। इसको शिक्षा मंत्री बना रखा है, मुझे शर्म आती है। डोटासरा ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि मदन दिलावर पूरे 5 साल शिक्षा मंत्री रह गए और बीजेपी की पास सीट भी आ जाए तो मुझे बता देना। उन्होंने कहा कि मदन दिलावर गांधी म्यूजियम जाकर कोटा स्टोन तो मेरे वाला ही है कैसे लगा दिया, आप इंजीनियर हो क्या, आप यह कहोगे। 

गांधी दर्शन को गांधी जी के इतिहास में शिक्षा मंत्री के नाते प्रदेश के बच्चों को किस प्रकार से ज्यादा पढ़ाऊंगा और बुक्स कैसे उपलब्ध कराऊंगा और मैं बच्चों को म्यूजियम को बच्चों को सभी संस्थाओं की वजहों को दिखाऊंगा यह नमूने हैं मंत्री नहीं है आप पूछते हो तो मजबूरी में करते हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जम्मू में ऐसे घूम रहे हैं जैसे देश पता कर लिया हो मुख्यमंत्री पहले इन पर लगाम लगाओ एक मंत्री 3 महीने से कह रहे हैं कि हूं कि नहीं हो आज मदन राठौड़ भाजपा का प्रतिशत अध्यक्ष है, वह कह रहे हैं इस्तीफा नाम मंजूर हो गया है और किरोड़ी जी मंत्री हैं मैं तो चाहूंगा कि कल की कैबिनेट की बैठक में किरोड़ी की कैबिनेट के बैठक में जाए। 

जमकर सरकार और बीजेपी को कोसा
डोटासरा ने डिप्टी सीएम पर कहा कि यह 9 महीने से जो सरकार आई है तब दो ही चर्चा है तो ब्यूरोक्रेसी अभी है मंत्री मुख्यमंत्री और विधायकों के चल नहीं रही है और बेटों का घोषित शासन आ गया आप देखना जब भी क्रिकेट की बन रही है सारे नेताओं के बेटे क्रिकेट में भविष्य तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा जन्मदिन उतना महत्वपूर्ण नहीं है कि बड़े पैमान पर बना महत्वपूर्ण यह है कि हरियाणा में जो चुनाव चल रहे हैं कांग्रेस पार्टी का प्रचार करूं मैं 1 अक्टूबर का 1 अक्टूबर को प्रचार करने के लिए हरियाणा में कार्यकर्ता के ऐसी चर्चा रहूंगा। मैं पीसीसी अध्यक्ष हूं इसलिए जिले और ब्लॉकों से निवेदन डिमांड करूंगा की 9 महीने का कार्यकाल 9 विफलताएं हैं।

उन्होंने कहा कि हमने उपचुनाव के लिए कमर कस रखिए भाजपा पहले ही हार मान चुकी है कि हमारे तो एक सीट है आए तो ठीक है क्या फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के बांग्लादेश में घुसने के आरोपों पर कहा है बांग्लादेशी घुस गए तो इनके काका जी मोदी जी क्या कर रहे थे।

Read More Gold & Silver Price: जेवराती सोना और चांदी 300 रुपए सस्ती

Post Comment

Comment List

Latest News

सरपंच 2 अक्टूबर से चलाएंगे आग्रह आंदोलन, पंचायतों में प्रशासक नहीं लगाने की मांग सरपंच 2 अक्टूबर से चलाएंगे आग्रह आंदोलन, पंचायतों में प्रशासक नहीं लगाने की मांग
2 अक्टूबर से घर घर जाकर आग्रह अभियान चलाएंगे, जिसमें हमारे दिए मॉडल को राज्य सरकार से लागू करने की...
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर सेन्ट्रल जेल से दिया था टीवी इंटरव्यू, लालकोठी थाने में दर्ज हुआ केस
जिला कलेक्टर की पहल पर कलेक्ट्रेट में चलाया सफाई अभियान
भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
फिर रेलवे ट्रेक पर मिला सीमेंटेड खंभा, लोको पायलट की सूझबूझ से टली दुर्घटना
सीएम, डिप्टी सीएम और मदन राठौड़ समेत कई भाजपा नेताओं ने सुनी 'मन की बात'
मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा