टैलेंटेड स्टूडेंट्स को मिला सम्मान, पूर्णिमा ग्रुप के एनुअल फंक्शन हुआ सम्पन्न

समारोह में पूर्णिमा ग्रुप के दोनों संस्थानों की स्टूडेंट काउंसिल को शपथ दिलाई गई

टैलेंटेड स्टूडेंट्स को मिला सम्मान,  पूर्णिमा ग्रुप के एनुअल फंक्शन हुआ सम्पन्न

स्टूडेंट्स की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए

जयपुर। मंच पर पेरेंट्स की मौजूदगी में गोल्ड, सिल्वर मैडल व अवॉर्ड प्राप्त करना स्टूडेंट्स के लिए यादगार पल बन गया। पूर्णिमा ग्रुप के एनुअल फंक्शन व पुरस्कार वितरण समारोह कलानिधि के समापन के अवसर का यह मौका था। पूर्णिमा ग्रुप के चेयरमेन शशिकांत सिंघी इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

साथ ही ग्रुप के डायरेक्टर जनरल एमकेएम शाह, पीसीई के डायरेक्टर डॉ. महेश बंदेले व पीआईईटी के डायरेक्टर डॉ. दिनेश गोयल ने स्टूडेंट्स को सम्मानित किया। सिंघी ने स्टूडेंट्स से इनोवेटिव बनने और निरंतर अपनी स्किल डेवलप करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

एकेडमिक्स में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए पीसीई की स्टूडेंट अंजलि गोयल व पीआईईटी के हिमांशु गहलोत को शांति देवी मेमोरियल अवॉर्ड  के तौर पर ई-लर्निंग गैजेट प्रदान किया गया। पीसीई की देवांशी सिखवाल, दीपक कुंबलवाल, पीआईईटी की दीप्ति द्विवेदी व राज मेहता को अरुणचंद्र सिंघी मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पीसीई की देवांशी सिखवाल को अनुश्री गोपालिया मेमोरियल अवॉर्ड और पीसीई की अंजलि गोयल व पीआईईटी की चाहत गुप्ता को बसंत कंवर सेठ मेमोरियल अवॉर्ड प्रदान किया गया।

इनके अलावा पूर्णिमा ग्रुप के 11 स्टूडेंट्स को गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया। साथ ही आउटस्टैंडिंग अवॉर्ड फॉर हॉस्टलर्स, स्टेलर स्टूडेंट अवॉर्ड, इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर, बेस्ट प्रोजेक्ट अवॉर्ड, बेस्ट नॉन सिलेबस प्रोजेक्ट अवॉर्ड, कोडर ऑफ द ईयर, बेस्ट स्पोर्ट्स पर्सन ऑफ द ईयर, बेस्ट कल्चरल अवॉर्ड, बेस्ट अटेंडेंस अवॉर्ड भी प्रदान किए गए। समारोह में पूर्णिमा ग्रुप के दोनों संस्थानों की स्टूडेंट काउंसिल को शपथ दिलाई गई। स्टूडेंट्स की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

Read More शुचि त्यागी ने आरटीओ कार्यालय का किया निरीक्षण, ऑनलाइन पोर्टल पर आ रही समस्याओं को दूर करने के दिए निर्देश

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी