किसी का चरित्र हनन करना ठीक नहीं, यह हल्की राजनीति : राठौड़

अफवाह फैलाकर छवि खराब करने का षड़यंत्र किया जा रहा है

किसी का चरित्र हनन करना ठीक नहीं, यह हल्की राजनीति : राठौड़

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता की बात हैं, वो भी एक महिला हैं, उन्हें इस तरह की राजनीति नहीं करनी चाहिए। यह उचित नहीं हैं।

जयपुर। कांग्रेस नेताओं की ओर से भाजपा नेताओं पर सोशल मीडिया के जरिए लगाए गए आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पलटवार किया है। राठौड़ ने कहा कि किसी का चरित्र हनन करना ठीक नहीं है, यह हल्की राजनीति हैं। पार्टी का हर नेता साफ-सुथरा है। ऐसे में जो बिना नाम लिए अफवाह फैलाई जा रही है, उससे पार्टी के किसी नेता का कोई वास्ता नहीं है, ये केवल अफवाह फैलाकर छवि खराब करने का षड़यंत्र किया जा रहा है। राठौड़ प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। राठौड़ ने कहा कि जहां तक डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा की बात है, तो मैंने भी सोशल मीडिया पर पढ़ा है, लेकिन किसी का नाम नहीं है, किसके लिए लिखा गया है, जिसके पास कोई काम नहीं होता, वे इस तरह की बातें करते हैं। जहां तक कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता की बात हैं, वो भी एक महिला हैं, उन्हें इस तरह की राजनीति नहीं करनी चाहिए। यह उचित नहीं हैं।

कांग्रेस दलित विरोधी
कांग्रेस हमेशा से ही दलित विरोधी रही है, राहुल गांधी दलितों के आरक्षण को समाप्त करने का बयान जारी करते हैं, तो उनके नेता दलित नेताओं की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं ने मदन दिलावर पर अनर्गल बयान दिए, दूसरे दलित नेताओं को लेकर भी हल्की राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं को एक स्तर वाली राजनीति करनी चाहिए। मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा ने प्रेमचंद बैरवा का समर्थन करते हुए उन्हें लेकर अफवाह फैलाने वालों पर पलटवार किया। किरोडी ने एक्स पर लिखा कि निरंतर जनसेवा कर रहे उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के विषय में सफेद झूठ बोलकर अफवाह फैला रहे हैं। ऐसा करने वाले समाज और प्रदेश की राजनीति को दूषित कर रहे हैं। मैं ऐसी निंदित और कुत्सित राजनीति करने वालों की भर्त्सना करता हूं।

 

Tags: madan

Post Comment

Comment List