अवैध मादक पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार, छात्रों को करता था गांजे की सप्लाई

किराए के आवास में रख देता था

अवैध मादक पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार, छात्रों को करता था गांजे की सप्लाई

यहां से वह प्लास्टिक की थैली में छोटी-छोटी पन्नी में पैक कर आस-पास रहने वाले स्टूडेन्टों व कोचिंग हब में ट्यूशन पढ़ने वाले छात्रों को बेचता था। ये 500-500 रुपए में बेच देता था।

जयपुर। डीएसटी और प्रताप नगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। टीम ने ऑनलाइन गांजा सप्लाई करने वाले तस्कर से एक किलो 370 ग्राम गांजा व पैकिंग में काम ली जाने वाली एक कम्पनी की थैली बरामद की है। आरोपी ऑनलाइन गांजा सप्लाई करता है। ये कोचिंग सेन्टर व आसपास रहने वाले किराएदार छात्रों को गांजा बेचता है। पुलिस उपायुक्त पूर्व तेजस्वनी गौतम ने बताया कि टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित चन्द्र प्रकाश निवासी लालसोट दौसा हाल प्रताप नगर को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि चन्द्र प्रकाश गांजा टोंक से लाकर जयपुर में किराए के आवास में रख देता था।

यहां से वह प्लास्टिक की थैली में छोटी-छोटी पन्नी में पैक कर आस-पास रहने वाले स्टूडेन्टों व कोचिंग हब में ट्यूशन पढ़ने वाले छात्रों को बेचता था। ये 500-500 रुपए में बेच देता था। कोई भी छात्र उससे ऑनलाइन गांजा मंगाता, तो खुद उनकी बताई लोकेशन पर पहुंच जाता और गांजा देकर आता था। वह तीन माह से ऑनलाइन गांजा सप्लाई कर रहा था। उसकी छात्रों में पहचान हो गई थी। ऐसे में उसका गांजा ज्यादा बिकता था। वह 50 से 100 छात्रों को गांजा सप्लाई करता था। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List