SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती पेपर लीक मामले में मंत्रिमंडल लिए कमेटी की हुई बैठक

रद्द हो सकती है परीक्षा, जोगाराम बोले सारे तथ्य जाने

SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती पेपर लीक मामले में मंत्रिमंडल लिए कमेटी की हुई बैठक

कमेटी की आज पहली बैठक हुई, जिसमें पूरे मामले के तथ्यों को जाना गया है। अगली बैठक 10 अक्टूबर को होगी जिसमें अच्छी न्यूज़ मिलेगी।

जयपुर। एसआई भर्ती प्रकरण को लेकर मंत्रियों की कमेटी की शासन सचिवालय में पहली बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि कमेटी की आज पहली बैठक हुई, जिसमें पूरे मामले के तथ्यों को जाना गया है। अगली बैठक 10 अक्टूबर को होगी जिसमें अच्छी न्यूज़ मिलेगी।

उनके इस बयान से माना जा रहा है कि राजस्थान सरकार एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द कर सकती है। जोगाराम पटेल ने कहा की गहलोत सरकार का कार्यकाल बहुत ही कलंकित करने वाला रहा। डमी कैंडिडेट भर्ती परीक्षाओं में बैठ गए। आरपीएससी सदस्य की संलिप्तता होना गंभीर है। इसकी साख पर धब्बा लगा। बैठक में समिति सदस्यों के परीक्षा रद्द करने या न करने को लेकर विचार आये। कई तथ्यों की जानकारी आई और बहुत सी जानकारियां आनी बाकी है। 10 अक्टूबर को फिर बैठक होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पेट मे मरोड़ पड़ रहे हैं। वे अनर्गल बयान दे रहे है अभी और भी मगरमच्छ पकड़े जाएंगे। अगली बैठक में पूरा विवरण होगा। जो तथ्य आएंगे उसके हिसाब से कमेटी राय देगी मामले में सौ से ज्यादा आरोपी पकड़े गए है। एसओजी ने तथ्यात्मक विवरण रखा। भजनलाल सरकार जो कहा है वह करेगी। जांच एजेंसियां ही बता पाएंगी कि कहां पर तार पहुंचे। उस समय सीएम ने कहा कि उनके ही ओएसडी ने प्रमाण सहित पूर्व डिप्टी सीएम सहित कई साथियों के फोन टेप कराए। तो अंदाजा लगाइए कि कथनी और करनी में कितना अंतर है। एसआई भर्ती में अगले सप्ताह अच्छी न्यूज मिलेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर के मुख्यमंत्री होंगे उमर अब्दुल्ला, नेकां विधायक दल के चुने गए नेता  कश्मीर के मुख्यमंत्री होंगे उमर अब्दुल्ला, नेकां विधायक दल के चुने गए नेता 
अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस से पत्र मिलने के बाद वह सरकार गठन की तारीख तय करने के लिए उपराज्यपाल...
भजनलाल सरकार ने प्रदेश को दी बड़ी सौगात, 6 नई नगर पालिकाओं का किया गठन
कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू
निकायों का नहीं हुआ लैंड बैंक तैयार, फिर से दिए निर्देश
राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगा जेम स्टोन शो
मोदी ने कौशल संस्थान का किया उद्घाटन, युवाओं को वैश्विक अवसरों के लिए तैयार कर रही है सरकार
मुहाना मंडी के ओम तंवर सब्जी ब्लॉक C में नए डोम लगाने की मांग