एडीए ने आनासागर के भराव क्षेत्र में बने 39 प्रतिष्ठान किए सीज

एडीए ने आनासागर के भराव क्षेत्र में बने 39 प्रतिष्ठान किए सीज

गोविंदम समारोह स्थल में विवाह समारोह होने के कारण दो दिन रियायत दी है। कमरे खाली होते ही इस समारोह स्थल को भी सीज कर दिया जाएगा।

अजमेर। अजमेर विकास प्राधिकरण ने बुधवार सुबह 6 बजे रीजनल कॉलेज के सामने आनासागर के भराव क्षेत्र में बने समारोह स्थल, रेस्टोरेंट, होटल, शराब का ठेका सहित ३९ दुकानों को सीज कर दिया। एडीए की कार्यवाही से अतिक्रमियों में हड़कंप मच गया। 

एडीए ने पूर्व में इन सभी को नोटिस भी जारी किए थे। एडीए ने जिन प्रतिष्ठानों को सीज किया है,  उनमें वृंदावन रेस्टोरेंट, अर्जुन छतवानी की दुकानें, ब्लैक एंड व्हाइट शोरूम, शराब का ठेका, मोटर गैराज, लेक व्यू होटल, तड़का रेस्टोरेंट आदि शामिल हैं। गोविंदम समारोह स्थल में विवाह समारोह होने के कारण दो दिन रियायत दी है। कमरे खाली होते ही इस समारोह स्थल को भी सीज कर दिया जाएगा।

दीपावली से पूर्व ऐसी कार्यवाही होने से व्यापारी वर्ग में भी निराशा है। इन व्यापारियों का कहना है कि वह पिछले कई दिनों से दीपावली की तैयारी में जुटे थे। शहर में कार्यवाही के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि इसके पीछे विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी है। क्योंकि है रविवार को नगर निगम ने कचहरी रोड पर से तीस से भी ज्यादा दुकानों के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर कर दिया।

Tags: ADA seize

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में उदारवादी हुर्रियत नेताओं की हुई बैठक, मीरवाइज उमर सहित कई लोग रहे मौजूद कश्मीर में उदारवादी हुर्रियत नेताओं की हुई बैठक, मीरवाइज उमर सहित कई लोग रहे मौजूद
जेल में साथियों के लापता होने सहित विभिन्न भावनाओं का एक भावनात्मक अनुभव। लेकिन प्रिय प्रोफेसर एसबी को इस उम्र...
Gold & Silver Price: चांदी 1700 रुपए और शुद्ध सोना 500 रुपए महंगा
असर खबर का - लखावा प्लांटेशन-8 में प्लॉटिंग कटवाने के मामले में रेंजर कुंदन सिंह निलंबित
सम्मान और समर्पण पर भारी स्वार्थ
कश्मीर में नए आतंकी भर्ती संगठन का खुलासा, बाबा हमास कर रहा था संचालित 
एडीए ने आनासागर के भराव क्षेत्र में बने 39 प्रतिष्ठान किए सीज
कांग्रेस में दावेदारों को टिकटों का इंतजार, सोशल मीडिया पर ताकत दिखा रहे नेता