भाई बहनों के विवाद के कारण 18 घंटे तक पड़ा रहा मां का शव

निकटवर्ती ग्राम पंचायत गिरवरसर में बुजुर्ग महिला की मौत के बाद भाई-बहनों में विवाद

भाई बहनों के विवाद के कारण 18 घंटे तक पड़ा रहा मां का शव

बीदासर। निकटवर्ती ग्राम पंचायत गिरवरसर में रविवार दोपहर को हुई एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद भाई बहनों में विवाद के चलते एक मां का शव 18 घंटे तक पड़ा रहा। दरअसल अंतिम संस्कार को लेकर एक भाई और दो बहनों में विवाद हो गया था। जिसके चलते 75 वर्षीय केसर देवी के शव का दाह संस्कार नहीं हो रहा था।

बीदासर। निकटवर्ती ग्राम पंचायत गिरवरसर में रविवार दोपहर को हुई एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद भाई बहनों में विवाद के चलते एक मां का शव 18 घंटे तक पड़ा रहा। दरअसल अंतिम संस्कार को लेकर एक भाई और दो बहनों में विवाद हो गया था। जिसके चलते 75 वर्षीय केसर देवी के शव का दाह संस्कार नहीं हो रहा था। जानकारी के अनुसार केसर देवी काफी समय से बीमार थी जो गिरवरसर स्थित अपनी दो बेटियों संतोष देवी और सुशीला देवी के पास रह रही थी। केसर देवी की रविवार दोपहर को हृदयगति रूकने से मौत हो गई थी। जिसके बाद से अंतिम संस्कार को लेकर भाई और बहनों के बीच टकराव की स्थिति बनी हुई थी।

बेटी ने लगाई गुहार ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना: अपनी मां के अंतिम संस्कार में भाई रामकिशन द्वारा डाली जा रही बाधा को लेकर मृतका केसर देवी की बेटी सुशीला देवी ने सोमवार को वीडियो जारी कर सरकार और प्रशासन से अंतिम संस्कार करवाने में सहयोग को लेकर गुहार लगाई। इस बीच गांव के लोगों ने विवाद को देखते हुए सांडवा थाना पुलिस को इतला दी। जिस पर सांडवा थानाधिकारी हंसराज लूणा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। लूणा ने बताया कि वृद्धा के बेटे और बेटियों से समझाईश कर ग्रामीणों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार करवाया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत