आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

चचेरे भाई सहित छह जनों पर हत्या का मामला दर्ज

आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

चूरू। जिले की तारानगर तहसील के गांव भलाउ ताल के पास बुधवार देर रात को आपसी रंजिश के चलते छह जनों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। घरेलू रंजिश के चलते कणाउ गोगामेड़ी निवासी 28 वर्षीय युवक उधार दिए हुए रुपयों को लौटाने के बहाने उसके चचेरे भाई अंकित ने भलाऊ ताल बुलाया। जहां पर आरोपीयाे ने भलाऊ ताल गांव के पास एक खेत में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

चूरू। जिले की तारानगर तहसील के गांव भलाउ ताल के पास बुधवार देर रात को आपसी रंजिश के चलते छह जनों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। घरेलू रंजिश के चलते कणाउ गोगामेड़ी निवासी 28 वर्षीय युवक उधार दिए हुए रुपयों को लौटाने के बहाने उसके चचेरे भाई अंकित ने भलाऊ ताल बुलाया। जहां पर आरोपी अंकित, सतवीर, बबलू, मुकेश व भलाऊ ठेके के जयवीर ज्याणी निवासी सिद्धमुख व महावीर दईया निवासी अमरासर ने भलाऊ ताल गांव के पास एक खेत में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर तारानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां से युवक को तारानगर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। तारानगर थानाधिकारी गोविन्दराम विश्नोई ने बताया कि कणाउ हनुमानगढ़ निवासी बृजलाल पुत्र नथूराम जाट ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात को उसके बेटे नरेश उम्र 28 साल के पास उसके छोटे भाई इंद्राज के लड़के अंकित का फोन आया। जिसने कहा कि तुम मेरे जो 20 हजार रूपये मांगते हो वो मै आज दे दूंगा। तुम बाइक लेकर आ जाओ फिर हम रणवीर ज्याणी निवासी सिद्धमुख व महावीर दईया निवासी अमरासर वालों के भलाऊ ताल ठेके पर चलेंगे। जिस पर नरेश गांव के युवक की बाइक मांगकर ले आया।

देर शाम को अंकित पुत्र इंद्राज जाट, सतवीर पुत्र हंसराज जाट, बबलु पुत्र रामनिवास जाट, मुकेश पुत्र गौरीशंकर निवासी कणाउ भादरा उसके घर पर आ गए। उसके बाद चारों ने नरेश को साथ ले लिया। दो बाइकों पर सवार होकर भलाउ ताल गए। उसके बाद से नरेश का फोन बंद आने लगा। देर रात तक वापिस नहीं आने पर शक हुआ। साथ में गौरीशंकर का लड़का मुकेश भी था। साहवा पहुंचे तो उसके भाई मदन का फोन आया कि नरेश के साथ मारपीट की जो भलाउ ताल गांव की रोही में पड़ा है। पीड़ित अपने बेटे कृष्ण के साथ भलाऊ ताल पहुंचा। जहां पर एक खेत में नरेश मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया।

Read More  अशोक गहलोत ने दी मन्दिर विकास कार्यों के लिए कुल 5 करोड़ रूपए के अतिरिक्त बजट प्रावधान को मंजूरी

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद