आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

चचेरे भाई सहित छह जनों पर हत्या का मामला दर्ज

आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

चूरू। जिले की तारानगर तहसील के गांव भलाउ ताल के पास बुधवार देर रात को आपसी रंजिश के चलते छह जनों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। घरेलू रंजिश के चलते कणाउ गोगामेड़ी निवासी 28 वर्षीय युवक उधार दिए हुए रुपयों को लौटाने के बहाने उसके चचेरे भाई अंकित ने भलाऊ ताल बुलाया। जहां पर आरोपीयाे ने भलाऊ ताल गांव के पास एक खेत में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

चूरू। जिले की तारानगर तहसील के गांव भलाउ ताल के पास बुधवार देर रात को आपसी रंजिश के चलते छह जनों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। घरेलू रंजिश के चलते कणाउ गोगामेड़ी निवासी 28 वर्षीय युवक उधार दिए हुए रुपयों को लौटाने के बहाने उसके चचेरे भाई अंकित ने भलाऊ ताल बुलाया। जहां पर आरोपी अंकित, सतवीर, बबलू, मुकेश व भलाऊ ठेके के जयवीर ज्याणी निवासी सिद्धमुख व महावीर दईया निवासी अमरासर ने भलाऊ ताल गांव के पास एक खेत में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर तारानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां से युवक को तारानगर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। तारानगर थानाधिकारी गोविन्दराम विश्नोई ने बताया कि कणाउ हनुमानगढ़ निवासी बृजलाल पुत्र नथूराम जाट ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात को उसके बेटे नरेश उम्र 28 साल के पास उसके छोटे भाई इंद्राज के लड़के अंकित का फोन आया। जिसने कहा कि तुम मेरे जो 20 हजार रूपये मांगते हो वो मै आज दे दूंगा। तुम बाइक लेकर आ जाओ फिर हम रणवीर ज्याणी निवासी सिद्धमुख व महावीर दईया निवासी अमरासर वालों के भलाऊ ताल ठेके पर चलेंगे। जिस पर नरेश गांव के युवक की बाइक मांगकर ले आया।

देर शाम को अंकित पुत्र इंद्राज जाट, सतवीर पुत्र हंसराज जाट, बबलु पुत्र रामनिवास जाट, मुकेश पुत्र गौरीशंकर निवासी कणाउ भादरा उसके घर पर आ गए। उसके बाद चारों ने नरेश को साथ ले लिया। दो बाइकों पर सवार होकर भलाउ ताल गए। उसके बाद से नरेश का फोन बंद आने लगा। देर रात तक वापिस नहीं आने पर शक हुआ। साथ में गौरीशंकर का लड़का मुकेश भी था। साहवा पहुंचे तो उसके भाई मदन का फोन आया कि नरेश के साथ मारपीट की जो भलाउ ताल गांव की रोही में पड़ा है। पीड़ित अपने बेटे कृष्ण के साथ भलाऊ ताल पहुंचा। जहां पर एक खेत में नरेश मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
मुनाफा वसूली के कारण गुरुवार को दोनों कीमती धातुओं में गिरावट रही। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 500 रुपए कम...
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत