ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या हुए कोरोना संक्रमित, भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच स्थगित

ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या हुए कोरोना संक्रमित, भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच स्थगित

श्रीलंकाई दौरे पर मौजूद भारतीय टीम में शामिल ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आज रात 8 बजे से शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित कर दिया गया है। फिलहाल भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं।

नई दिल्ली। श्रीलंकाई दौरे पर मौजूद भारतीय टीम में शामिल ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आज रात 8 बजे से शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा। अगर दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ निगेटिव आते हैं तो यह मैच बुधवार को खेला जा सकता है।

क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ओपनर पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर भी सवालिया निशान लग गया है, जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड की यात्रा करने के लिए तैयार थे। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में है, जहां 4 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होनी है। बीसीसीआई ने सोमवार को बताया था कि भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है, क्योंकि ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर, बल्लेबाज शुभमन गिल और तेज गेंदबाज अवेश खान चोटों के कारण दौरे से बाहर हो गए हैं।

बता दें कि 3 मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है। उसने पहले टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को 38 रनों से हराया था। भारतीय टीम ने इससे पहले वनडे सीरीज पर भी कब्जा किया था। शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से जीती थी। इससे पहले दौरे की शुरुआत 13 जुलाई से होनी थी, लेकिन कुछ श्रीलंका टीम के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मैचों की तारीख आगे बढ़ाई गई थी और 18 जुलाई को पहला वनडे खेला गया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम. वैंकया नायडू विदाई के मौके पर हुए भावुक उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम. वैंकया नायडू विदाई के मौके पर हुए भावुक
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वैंकया नायडू के संघर्षशील व्यक्तित्व और रचनात्मक एवं सकारात्मक कृतित्व की भूरी-भूरी प्रशंसा की
सावधान: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार दे रही चौथी लहर की दस्तक
बैडमिंटन में अब कोटा की बेटियां भी बढ़ा रही कदम
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने पुरुष एकल में गोल्ड मैडल जीता
पाइप लाइन टूटने से पेयजल सप्लाई बंद
हर जगह लावारिस मवेशियों का जमावड़ा, यातायात हो रहा प्रभावित
रपट की ऊंचाई कम होने से जान जोखिम में डाल निकलने को मजबूर ग्रामीण