अविकानगर टोल प्लाजा का विरोध

आक्रोशित लोगों ने जयपुर भीलवाड़ा मार्ग पर जाम भी लगा दिया।

अविकानगर टोल प्लाजा का विरोध

टोंक जिले के मालपुरा शहरी सीमा में जयपुर.भीलवाड़ा सड़क मार्ग पर बने अविकानगर टोल प्लाजा का एक बार फिर से विरोध तेज हो गया है।

मालपुरा। टोंक जिले के मालपुरा शहरी सीमा में जयपुर.भीलवाड़ा सड़क मार्ग पर बने अविकानगर टोल प्लाजा का एक बार फिर से विरोध तेज हो गया है। स्थानीय लोगों से टोल वसूली के विरोध में आज पूर्व उपजिला प्रमुख अवधेश शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने विरोध.प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जयपुर भीलवाड़ा मार्ग पर जाम भी लगा दिया। जिससे दोनों और वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर मालपुरा एसडीएम रामकुमार वर्मा, सीओ प्रदीप गोयल, थानाधिकारी कैलाश विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। 

जहां टोल प्रबंधन से वार्ता कर कल गुरुवार को आरएसआरडीसी के अधिकारियों और टोल संचालक कम्पनी सहित विरोध कर रहे लोगों के प्रतिनिधि मंडल की वार्ता के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि टोल कंपनी द्वारा मालपुरा सीमा में टोल नाका लगाकर स्थानीय लोगों से टोल वसूला जा रहा है जो कि गलत है। लोगों की मांग थी कि मालपुरा पेराफेरी क्षेत्र के लोगों से टोल वसूली तत्काल बंद की जाए एवं टोल को शहरी क्षेत्र से हटाया जाएं। लेकिन टोल ठेका कम्पनी द्वारा आए दिन टोल की दरों में बढ़ोतरी कर आमजन को परेशान किया जा रहा है। जिससे लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मांगे नही माने जाने पर उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News