उपचार में लापरवाही बरतने पर प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

चिकित्सकों पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में प्रदर्शन किया।

उपचार में लापरवाही बरतने पर प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

जनाना अस्पताल में बुधवार को एक गर्भवती महिला नें उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जिससे नाराज परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना मथुरा गेट पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर मामला शांत कराया।

भरतपुर। जनाना अस्पताल में बुधवार को एक गर्भवती महिला नें उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जिससे नाराज परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना मथुरा गेट पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर मामला शांत कराया। गांव टाडा निवासी मंजू पत्नी लोकेश डिलीवरी के लिए गत रात्रि को जनाना अस्पताल में भर्ती हुई थी। जहां पर चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ ने उसे डिलीवरी रूम में रख लिया।

बुधवार की सुबह छह बजे स्टाफ  ने उनसे खून लाने के लिए कहा कि मरीज को ब्लीडिंग  यादा हो गई है और हालत खराब है। आप जल्द से जल्द ब्लड लेकर आएं लेकिन जब तक परिजन ब्लड लेकर आते तब तक प्रसूता ने दम तोड़ दिया, जिससे नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर चिकित्सकों पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही थाना मथुरा गेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। वहीं पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News