बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टेंपो और साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है।

बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टेंपो और साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे निहालगंज थाने के एएसआई भरत सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से झोर वाली माता मंदिर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली। जिस सूचना पर मौके से गुजर रही निहालगंज और महिला थाने की पुलिस ने हादसे में घायल हुए सभी लोगों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया।

 धौलपुर। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में झोर वाली माता मंदिर के पास तेज रफ्तार अवैध चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने सवारियों से भरे टेंपो के साथ दो साइकिल सवार छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार छात्रों सहित टेंपो में सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया। घटना के तुरंत बाद बजरी ट्रैक्टर पर सवार ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है।


घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे निहालगंज थाने के एएसआई भरत सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से झोर वाली माता मंदिर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली। जिस सूचना पर मौके से गुजर रही निहालगंज और महिला थाने की पुलिस ने हादसे में घायल हुए सभी लोगों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचाए गए साइकिल सवार छात्र मयंक पुत्र भरत निवासी पचगांव शिवम पुत्र सुनील निवासी झोर ने बताया कि वह स्कूल से पढ़कर साइकिल से घर जा रहे थे तभी माता के मंदिर के पास पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवा कर निकले टेंपो को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आने से दोनों साइकिल सवार छात्र भी घायल हो गए। हादसे के दौरान टेंपो में सवार राजन बच्चू निवासी, माखन पुत्र चेतराम निवासी नगला दानी, ताजुद्दीन पुत्र गुलाखी निवासी बादरपुर और महादेवी विद्या राम निवासी बिजौली भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पुलिस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान महादेवी ने दम तोड़ दिया। जिसके शव को पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News