राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- कोरोना वैक्सीन के लिए बनाई रणनीति नोटबंदी से कम नहीं

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- कोरोना वैक्सीन के लिए बनाई रणनीति नोटबंदी से कम नहीं

राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति की तुलना नोटबंदी से करते हुए लोगों की समस्याओं के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों और फैसलों पर  लगातार हमलावर रहे हैं। मौजूदा समय में कोरोना संक्रमण के चलते बिगड़े हालातों को लेकर भी वे मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति की तुलना नोटबंदी से करते हुए लोगों की समस्याओं के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा। इससे पहले भी राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को कोरोना के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कई राज्यों में लॉकडाउन के कारण फिर से पलायन करने को मजबूर मजदूरों के खाते में रुपए डालने की मांग भी की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि भारत का ऑक्सीजन निर्यात 2019-20 में 4502 मीट्रिक टन और 2020-21 में 9300 मीट्रिक टन। हमारे यहां ऑक्सीजन की कमी नहीं थी। हम ऑक्सीजन के सबसे बड़े उत्पादक हैं। लेकिन सरकार ने कोरोना का खतरा होते हुए भी दोगुना ऑक्सीजन देश के बाहर भेज दी। ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों का जिम्मेदार कौन है?

Post Comment

Comment List

Latest News