आकाश मॉल व देवाशीष सिटी पर इन्कम टैक्स का छापा

आशीष ग्रुप के ठिकानों पर राजस्थान भर में चल रही है कार्रवाई

आकाश मॉल व देवाशीष सिटी पर इन्कम टैक्स का छापा

राजस्थान के एक बड़े कारोबारी के कोटा व जयुपर स्थित 36 ठिकानों पर बुधवार सुबह आयकर विभाग ने छापा मारकर करोड़ों की प्रोपर्टी के दस्तावेज, जवैलरी व नकदी बरामद की है। अब तक कारोबारी के ठिकानों पर कितना किस तरह का माल मिला है इसका पूरी तरह पता नहीं लगा है। समाचार लिखने तक सर्वे की कार्रवाई जारी है।

कोटा। राजस्थान के एक बड़े कारोबारी के कोटा व जयुपर स्थित 36 ठिकानों पर बुधवार सुबह आयकर विभाग ने छापा मारकर करोड़ों की प्रोपर्टी के दस्तावेज, जवैलरी व नकदी बरामद की है। अब तक कारोबारी के ठिकानों पर कितना किस तरह का माल मिला है इसका पूरी तरह पता नहीं लगा है। समाचार लिखने तक सर्वे की कार्रवाई जारी है।

 बताया जा रहा है कि यह मामला करोड़ों में आय से अधिक संपत्ती का है। जानकारी के अनुसार जयपुर के कारोबारी का आशीष ग्रुप के नाम से राजस्थान भर में कारोबार है। यह ग्रुप रियल स्टेट,ज्वैलरी, मॉल आदि का संचालन करता है। कोटा में भी देवाशीष सिटी व आकाश मॉल इसी ग्रुप का बताया जा रहा है। बुधवार सवेरे 10 बजे बाद अचानक इन्कम टैक्स विभाग की जयपुर टीम के अधिकारी और कर्मचारी कोटा पहुंचे और देवाशीष सिटी तथा आकाश मॉल पहुंचे। गाड़ियों के लवाजमें के साथ पहुचंने पर मॉल में हर कोई हतप्रभ रह  गया। इसके बाद टीम आकाश मॉल के पांचवे माले पर स्थित कोरोबारी के कार्यालय पर पहुंची। इस दौरान पांचवे माले पर आवाजाही बंद कर दी गई। हालांकि बाद में सब कुछ सामान्य हो गया। बुधवार दोपहर 3 बजे तक आकाश मॉल स्थित कार्यालय के  शीशे से बना गेट बंद कर आयकर टीम दस्तावेज खंगाल रही थी। इधर देवाशीष सिटी के कार्यालय पर भी टीम ने सर्च किया है। कारोबारी के जयपुर और अन्य शहरों में स्थित संस्थानों पर भी आयकर विभाग की टीम सर्च में जुटी है। टीम के सदस्यों से सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। टीम के सदस्य कुछ भी फिलहाल बताने को तैयार नहीं हैं।  

Post Comment

Comment List

Latest News