हरीश चौधरी को पंजाब-चडीगढ़ कांग्रेस प्रभारी की बड़ी जिम्मेदारी मिली, राह नहीं आसान

हरीश चौधरी को पंजाब-चडीगढ़ कांग्रेस प्रभारी की बड़ी जिम्मेदारी मिली, राह नहीं आसान

तत्काल प्रभाव से उनका कार्यकाल शुरू हो गया है। उत्तराखंड में आगामी चुनाव को लेकर व्यस्त हरीश रावत को पंजाब की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है।

नई दिल्ली।गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। आलाकमान ने हरीश चौधरी पर विश्वास जताते हुए उन्हें पंजाब और चंडीगढ़ का कांग्रेस प्रभारी नियुक्त किया है। तत्काल प्रभाव से उनका कार्यकाल शुरू हो गया है।  उत्तराखंड में आगामी चुनाव को लेकर व्यस्त हरीश रावत को पंजाब की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है।   पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इस पर हरीश चौधरी को बधाई और शुभकामनाएं भी दी है।


हालांकि राहुल गांधी के करीबी राजस्थान के मंत्री हरीश चौधरी के लिए राह आसान नहीं होने वाली है। राहुल गांधी के करीबी बताए जाने वाले हरीश चौधरी को यह जिम्मेदारी ऐसे समय पर दी गई है जब पंजाब में कांग्रेस पार्टी आंतरिक कलह से जूझ रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह से टकराव के बाद प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी नाराज बताए जा रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
शास्त्री नगर निवासी व्यापारी ललित कृपलानी के दोपहर ऑफिस से खाना खाने घर आते समय सोनी अस्पताल के पास आइ-20...
गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम
अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में आपातकाल की घोषणा
महंगाई जनता के सीने पर तांडव कर रही है- राहुल गांधी
छात्रा को 2 घंटे तक बिना कपड़ों के रखा, वजह जानकर रह जाओगे हैरान
कोटा होकर जाने वाली 3 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत खेमे के विधायकों की धारीवाल के निवास पर बैठक