CM गहलोत का युवा पीढ़ी से आह्वान, आसपास के लोगों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की दें जानकारी

CM गहलोत का युवा पीढ़ी से आह्वान, आसपास के लोगों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की दें जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे चिंता लगी है कि कई लोग लापरवाही और जानकारी के अभाव में मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में जुड़ नहीं रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाली युवा पीढ़ी से आह्वान करते हुए कहा कि अपने आसपास के लोगों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की जानकारी दें और नजदीकी ई-मित्र केन्द्र पर उनका योजना में रजिस्ट्रेशन करवाएं।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे चिंता लगी है कि कई लोग लापरवाही और जानकारी के अभाव में मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में जुड़ नहीं रहे हैं। मैं पुनः सबसे अपील करता हूं कि 30 अप्रैल तक चिरंजीवी योजना में रजिस्ट्रेशन करवा लें, जिससे 1 मई से उन्हें परिवार सहित 5 लाख रुपए के बीमा का लाभ मिल सके। इस योजना में कोरोना का इलाज भी शामिल है।

गहलोत ने सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाली युवा पीढ़ी से आह्वान करते हुए कहा कि अपने आसपास के लोगों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की जानकारी दें और नजदीकी ई-मित्र केन्द्र पर उनका योजना में रजिस्ट्रेशन करवाएं। हमारा उद्देश्य है कि यदि 1 मई के बाद प्रदेश में कोई अस्वस्थ हो तो उसे अपने इलाज के लिए स्वयं कोई राशि खर्च ना करनी पड़े क्योंकि बिना रजिस्ट्रेशन उनके लिए बीमा कंपनी पेमेंट नहीं करेगी। मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना द्वारा उनका निशुल्क इलाज हो एवं वो स्वस्थ होकर निरोगी राजस्थान के सपने को साकार कर सकें।

Post Comment

Comment List

Latest News

कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी
कोटा उत्तर नगर निगम के वार्ड 18 के बाशिंदे सड़क, बिजली व पेयजल आपूर्ति सहित कई परेशानियों से जूझ रहे...
पीओपी मूर्तियों पर प्रतिबंध ने छीना मूर्तिकारों का रोजगार
नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: लक्ष्य ने पाया लक्ष्य, जीता गोल्ड मैडल
जेईई मेंस सेकेंड सेशन रिजल्ट: जयपुर के पार्थ को मिली ऑल इंडिया तीसरी रैंक
सावधान: नोट देखकर लें, जिसके पास नकली नोट, वहीं गुनहगार
जयपुर: धूमधाम से मनाया लहरिया उत्सव