मेक अमेरिका ग्रेट अगेन एजेंडा लोकतंत्र के लिए खतरा-जो बाइडेन

कहा- हमें अमेरिकी लोकतंत्र की रक्षा करनी है

मेक अमेरिका ग्रेट अगेन एजेंडा लोकतंत्र के लिए खतरा-जो बाइडेन

बाइडेन ने पेंसिल्वेनिया में कहा कि मागा ताकतें इस देश को पीछे ले जाने के लिए के प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि वह उन सभी 7.4 करोड़ अमेरिकी निवासियों की निंदा नहीं कर रहे हैं जिन्होंने दो साल पहले ट्रम्प को वोट दिया था।

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों का 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' एजेंडा लोकतंत्र के लिए खतरा है। बाइडेन ने पेंसिल्वेनिया में कहा कि मागा ताकतें इस देश को पीछे ले जाने के लिए के प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि वह उन सभी 7.4 करोड़ अमेरिकी निवासियों की निंदा नहीं कर रहे हैं जिन्होंने दो साल पहले ट्रम्प को वोट दिया था। उन्होंने कहा कि हर रिपब्लिकन नहीं, यहां तक कि अधिकांश रिपब्लिकन भी मागा रिपब्लिकन नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि रिपब्लिकन पार्टी आज ट्रम्प और मागा रिपब्लिकन के हावी होने से भयभीत है। यह इस देश के लिए एक खतरा है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि ट्रम्प के समर्थकों ने पिछले साल अमेरिकी कैपिटल पर धावा बोलने वाली भीड़ को विद्रोही कहने की बजाय देशभक्त करार दिया। उन्होंने कहा कि हमें अमेरिकी लोकतंत्र की रक्षा करनी है। इसकी रक्षा करें। इसके लिए खड़े हों। हममें से प्रत्येक को इसके लिए खड़ा होना चाहिए। वहीं वरिष्ठ रिपब्लिकन केविन मैकार्थी ने कहा है कि बाइडेन की नीतियों ने अमेरिका की आत्मा को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए