सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा

क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा

किंग की सभी सेवायें सरल एवं सुलभ तरीके से ग्राहकों को डिजिटल माध्यम द्वारा घर पर ही उपलब्ध हो सकेगी एवं नए ग्राहकों को भी आसानी से बैंकिंग सेवाओं से जोड़ा जा सकेगा।

जयपुर। आरबीआई द्वारा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा के उपरान्त बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एमवी राव ने स्टाफ सदस्यों, ग्राहकों एवं  हितधारको को बधाई देते हुए संबोधित किया एवं ग्राहक सर्वोपरि के मंत्र को ध्यान में रखते हुए बताया कि बैंक ने डिजिटल ट्रांसफोरमेसन के क्षेत्र में एक बड़ा प्रोजेक्ट शुरू किया। इसके द्वारा बैंकिंग की सभी सेवायें सरल एवं सुलभ तरीके से ग्राहकों को डिजिटल माध्यम द्वारा घर पर ही उपलब्ध हो सकेगी एवं नए ग्राहकों को भी आसानी से बैंकिंग सेवाओं से जोड़ा जा सकेगा।

बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें क्षेत्रीय प्रमुख शरद अग्रवाल ने बताया की बैंक से पीसीए फ्रेमवर्क में था, जो कि आरबीआई ने हटा दिया है। इसके परिणाम स्वरूप बैंक व्यवसाय को सभी क्षेत्रों में तेजी से बढ़ा सकेगा, शाखाओं का विस्तार कर सकेगा, नई भर्तियां कर सकेगा एवं नए संसाधनों के माध्यम से ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा सकेगा। इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय एवं शाखा के समस्त कर्मचारी, अधिकारी एवं ग्राहकगण भी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा