सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा

क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा

किंग की सभी सेवायें सरल एवं सुलभ तरीके से ग्राहकों को डिजिटल माध्यम द्वारा घर पर ही उपलब्ध हो सकेगी एवं नए ग्राहकों को भी आसानी से बैंकिंग सेवाओं से जोड़ा जा सकेगा।

जयपुर। आरबीआई द्वारा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पीसीए से बाहर निकालने की घोषणा के उपरान्त बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एमवी राव ने स्टाफ सदस्यों, ग्राहकों एवं  हितधारको को बधाई देते हुए संबोधित किया एवं ग्राहक सर्वोपरि के मंत्र को ध्यान में रखते हुए बताया कि बैंक ने डिजिटल ट्रांसफोरमेसन के क्षेत्र में एक बड़ा प्रोजेक्ट शुरू किया। इसके द्वारा बैंकिंग की सभी सेवायें सरल एवं सुलभ तरीके से ग्राहकों को डिजिटल माध्यम द्वारा घर पर ही उपलब्ध हो सकेगी एवं नए ग्राहकों को भी आसानी से बैंकिंग सेवाओं से जोड़ा जा सकेगा।

बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें क्षेत्रीय प्रमुख शरद अग्रवाल ने बताया की बैंक से पीसीए फ्रेमवर्क में था, जो कि आरबीआई ने हटा दिया है। इसके परिणाम स्वरूप बैंक व्यवसाय को सभी क्षेत्रों में तेजी से बढ़ा सकेगा, शाखाओं का विस्तार कर सकेगा, नई भर्तियां कर सकेगा एवं नए संसाधनों के माध्यम से ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा सकेगा। इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय एवं शाखा के समस्त कर्मचारी, अधिकारी एवं ग्राहकगण भी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News