अकल्पनीय, अविस्मरणीय, चमत्कारिक

अकल्पनीय, अविस्मरणीय, चमत्कारिक

18 पहियों वाले ट्रक के नीचे आई कार चकनाचूर चालक महिला को आईं मामूली खरोंचें : फोटो देखकर क्या लगता है, ऐसे हादसे में कोई बच सकता है

वाशिंगटन। 46 वर्षीया एक महिला मंगलवार को अपनी कार समेत 18 चक्कों वाले ट्रक के नीचे आकर वाहन के चकनाचूर हो जाने के बाद भी चमत्कारिक रूप से बच गई। महिला कार चला रही थी, तभी एक ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इस कारण कार सामने एक अन्य ट्रक के नीचे घुस गई। यह दूसरा ट्रक कार को बुरी तरह कुचलता हुआ निकल गया। 


पुलिसकर्मी भी हैरत में
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि यह आश्चर्यजनक और चमत्कारिक था। अचरज की बात यह भी है कि महिला को मामूली खरोंचें आईं। कार पीछे से टक्कर लगने के बाद ही आधी पिचक गई थी। इसके बाद अन्य ट्रक कार पर चढ़ गया। मैंने अपने 14 वर्ष के कैरियर में ऐसा कभी नहीं देखा था।

ट्रक को हटाया तो महिला टहलती हुई जाने लगी
एक न्यूज चैनल ने पुलिसकर्मी के हवाले से बताया कि पुलिस बल के राहत उपकरण लेकर पहुंचने के समय महिला बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी। जब क्रेन से ऊपर चढ़े ट्रक को हटाया गया, तो महिला बिना किसी की मदद के स्वयं ही बाहर निकली और टहलती हुई जाने लगी। उसने हल्की खरोंच और सिरदर्द की शिकायत की। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे खतरे से पूरी तरह बाहर बताया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News