सचिन पायलट की लोगों से पाबंदियां नहीं तोड़ने की अपील, कहा- इससे दूसरों की जान को भी खतरा

सचिन पायलट की लोगों से पाबंदियां नहीं तोड़ने की अपील, कहा- इससे दूसरों की जान को भी खतरा

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पाबंदियां नहीं तोड़ने की अपील की है। पायलट ने कहा कि टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से देखा जा रहा है कि कई जिलों में धार्मिक कार्यक्रम सोशल डिस्टेंसिंग की पालना किए बिना हो रहे हैं। इससे लोगों की जान का खतरा बना हुआ है।

जयपुर। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पाबंदियां नहीं तोड़ने की अपील की है। पायलट ने टोंक दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में अलग-अलग जगह अलग-अलग लोग सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रमों में पाबंदियों को तोड़ रहे हैं। टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से देखा जा रहा है कि कई जिलों में धार्मिक कार्यक्रम सोशल डिस्टेंसिंग की पालना किए बिना हो रहे हैं, इससे लोगों की जान का खतरा बना हुआ है। पायलट ने लोगों से अपील की कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन की पालना करें। सभी लोग वैक्सीन भी लगवाएं।

मुनाफा कमाने के लिए काफी दवाइयां
वैक्सीन निर्माताओं के दवाइयों के अलग-अलग दाम पर निशाना साधते हुए पायलट ने कहा कि एक ही कंपनी के दवाइयों के तीन अलग-अलग दाम है। इन पर नियंत्रण होना चाहिए। भारत में जब स्टील, सीमेंट, हवाई यात्राएं आदि के दामों का नियंत्रण हो सकता है तो जान बचाने वाली वैक्सीन के दामों का नियंत्रण भी होना चाहिए। वैक्सीन कंपनी को मुनाफा कमाना है तो जरूरी नहीं कि इसी वैक्सीन से वह मुनाफा कमाए। कंपनियां और भी बहुत सी दवाइयां बनाती हैं जिनमें वह मुनाफा कमा सकती है लेकिन आज की तारीख में जान बचाने वाली दवाई में लाभ हानि की बात करना बेईमानी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी