कांग्रेस नेता ने खड़गे को लिखा खून से पत्र, प्रदेश में असमंजस की स्थिति दूर करने की मांग

राजस्थान के संदर्भ में बना हुआ है भ्रम

कांग्रेस नेता ने खड़गे को लिखा खून से पत्र, प्रदेश में असमंजस की स्थिति दूर करने की मांग

मिश्रा ने कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि राहुल गांधी की यात्रा का प्रदेश में अभूतपूर्व स्वागत हो और इसके लिए हम सब मिलकर पुरी ताकत और ईमानदारी के साथ इसे सफल बनायेगें।

जयपुर। कांग्रेस नेता एवं सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपने खून से पत्र लिखकर कहा है, कि राजस्थान के संदर्भ मे अनिर्णय और भ्रम की जो स्थिति बनी हुई है। उस पर जल्द से जल्द फैसला करें। क्योंकि 25 सितम्बर को जो कुछ घटना क्रम हुआ वो आपके संज्ञान में है। 

मिश्रा ने कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि राहुल गांधी की यात्रा का प्रदेश में अभूतपूर्व स्वागत हो और इसके लिए हम सब मिलकर पुरी ताकत और ईमानदारी के साथ इसे सफल बनायेगें, लेकिन आम कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे उम्मीद रखती है कि आप राजस्थान के विषय में जल्द से जल्द फैसला करे। आज 52 दिन के बाद भी अनिर्णय की स्थिति है। प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने भी अनिर्णय की वजह से अपना त्यागपत्र दिया है। आपसे आग्रह है कि उनके उठाये बिंदुओं पर भी जल्द से जल्द निर्णय हो। जिससे प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार बने और प्रदेश का विकास हो।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम