पिस्तौल दिखा व्यापारी के घर 20 लाख की डकैती

पिस्तौल दिखा व्यापारी के घर 20 लाख की डकैती

कोरियर एजेंट बनकर किया घर में प्रवेश, गहने और नकदी ले गए

फागी। कस्बे की दूदू रोड पर स्थित गुण सागर कॉलोनी निवासी किराना व्यापारी सुरेंद्र कुमार जैन पंसारी के घर में रविवार रात 9.30 बजे घुसे डकैतों ने पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया व डॉग स्क्वायर्ड टीम को मौके पर बुलाकर जांच की।  व्यापार मंडल महासंघ फागी के प्रवक्ता राजाबाबू गौधा ने बताया कि घटना से कस्बे के लोगों में आक्रोश है। डकैतों ने अकेली महिलाओं को देखकर कोरियर एजेंट बनकर घर में प्रवेश किया। इसके बाद मासूम बच्चे पर पिस्तौल तानकर महिलाओं से तिजोरी की चाबी मांगी। महिलाओं के चिल्लाने पर मासूम को मारने की धमकी दी। इस पर महिलाओं ने तिजोरी की चाबी दे दी और डकैत 15-20 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी तथा अन्य सामान लेकर भाग गए। डकैत भागते समय एक बाइक छोड़ गए। 


घटना के विरोध में प्रतिष्ठान रखे बंद

सोमवार को व्यापार मंडल महासंघ अध्यक्ष कुलदीप श्रीमाल एवं फागी सरपंच ओमप्रकाश खवास की अगुवाई में सभी व्यापारियों और ग्रामीणों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। व्यापारी जुलूस के रूप में फागी थाने पहुंचे और चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामदगी के लिए प्रदर्शन किया। इस पर सीओ अशोक चौहान तथा थाना अधिकारी रमेश तंवर ने जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। प्रदर्शन में फागी व्यापार मंडल महासंघ, फागी सरपंच ओमप्रकाश खवास, सुकुमार झंडा, महावीर जैन, सीताराम पारीक, महावीर प्रधान, महावीर झंडा, सुरेंद्र धाभाई, गोविन्द धाभाई, वीरेंद्र जैन, हनुमान सैन सहित फागी कस्बेवासी मौजूद थे।

मोहल्लेवासियों ने दी पुलिस को सूचना
घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्लेवासियों ने पुलिस को सूचना दी। जयपुर जिला ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी दूदू, सीओ सर्किल आॅफिसर दूदू तथा थाना अधिकारी फागी मय जाब्ता रात को ही मौके पर पहुंचे। देर रात व्यापार मंडल महासंघ ने सम्पूर्ण बाजार बंद की घोषणा की और पुलिस के उच्च अधिकारियों को 24 घंटे में घटना का पदार्फाश करने का अल्टीमेटम दिया।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा