हेलिकॉप्टर हादसे में अकेले बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

हेलिकॉप्टर हादसे में अकेले बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

पीएम नरेंद्र मोदी ने ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उनके निधन से मैं बेहद दुखी हूं। राष्ट्र के लिए उनकी सेवा को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश दर्दनाक हादसे में जिंदा बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का बुधवार को अस्पताल में निधन हो गया है। यह जानकारी भारतीय वायुसेना ने ट्वीट कर दी है। वायुसेना के मीडिया कोआर्डिनेशन सेंटर ने एक बयान में कहा कि भारतीय वायुसेना को बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन की सूचना देते हुए गहरा दुख  है। उनका आज सुबह निधन हो गया।  भारतीय वायुसेना उनके परिवार के साथ है।

गौरतलब है कि पिछले 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 सैन्य कर्मियों की जान चली गई थी। जबकि घायल अधिकारी सिंह बेंगलुरु में उपचार चल रहा था। हादसे में रावत और उनकी पत्नी के अलावा ब्रिगेडियर एल. एस. लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, विंग कमांडर पी. एस. चौहान, स्क्वॉड्रन लीडर के. सिंह, जेडब्ल्यूओ दास, जेडब्ल्यूओ प्रदीप ए., हवलदार सतपाल, नायक गुरसेवक सिंह, नायक जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार, लांस नायक साइ तेजा का निधन हो गया था। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बाद इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।


  वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उनके निधन से मैं बेहद दुखी हूं। राष्ट्र के लिए उनकी  सेवा को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी