ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को सुरक्षाकर्मी ने मारी गोली, मौत

इलाज के लिए भुवनेश्वर एयरलिफ्ट किया गया था

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को सुरक्षाकर्मी ने मारी गोली, मौत

ब्रजराजनगर एसडीपीओ जी भोई ने कहा कि आरोपी एएसआई गोपाल दास ने मंत्री पर उस समय लगभग चार से पांच राउंड गोलियां चलाईं, जब उनके कार से उतरने के तुरंत बाद समर्थक फूल-मालाओं से उनका स्वागत कर रहे थे। गोली लगने के बाद मंत्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।

एजेंसी/भुवनेश्वर। ओडिशा के झारसुगुडा जिले के ब्रजराजनगर में एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक ने राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नबा दास को रविवार को गोली मार दी, जिससे मंत्री की मौत हो गई। मंत्री को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भुवनेश्वर एयरलिफ्ट किया गया। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने स्वास्थ्य मंत्री पर हमले की निंदा की और अपराध शाखा को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। पटनायक ने अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों को भी मौके पर जाने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह मंत्री पर हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से स्तब्ध हैं। बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से निजी अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है और मंत्री को सुरक्षित रूप से अस्पताल ले जाने के लिए डॉक्टरों और एंबुलेंस को तैयार रखा गया था।

चार से पांच राउंड गोलियां चलाई
ब्रजराजनगर एसडीपीओ जी भोई ने कहा कि आरोपी एएसआई गोपाल दास ने मंत्री पर उस समय लगभग चार से पांच राउंड गोलियां चलाईं, जब उनके कार से उतरने के तुरंत बाद समर्थक फूल-मालाओं से उनका स्वागत कर रहे थे। गोली लगने के बाद मंत्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन्हें तत्काल झारसुगुड़ा जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया। एएसआई को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस फायरिंग के कारणों का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ कर रही है।

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित