कोटा में बिहार के कोचिंग छात्र एवं एक अन्य देशी पिस्तौल सहित गिरफ्तार

पुलिस कर रही पूछताछ

कोटा में बिहार के कोचिंग छात्र एवं एक अन्य देशी पिस्तौल सहित गिरफ्तार

पुलिस के अनन्तपुरा निवासी एक युवक तौसीफ खान उर्फ कारतूस (21) की तलाशी लेने पर उसकी पेंट में छुपा कर रखी गई एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई।     

कोटा। राजस्थान के कोटा में दो अलग-अलग स्थानों से एक कोचिंग छात्र सहित दो युवकों को देशी पिस्तौल और कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद जोशी ने बताया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत कोटा के विज्ञान नगर थाने में तैनात प्रशिक्षु पुलिस उपनिरीक्षक संतोष चंद्रावत ने आज पुलिस की टोली के साथ गश्त करते समय इलेक्ट्रॉनिक कॉमप्लेक्स में एक चाय की थड़ी के पास एक युवक को संदिग्ध हालत में खड़े हुए देखा। पुलिस के अनन्तपुरा निवासी एक युवक तौसीफ खान उर्फ कारतूस (21) की तलाशी लेने पर उसकी पेंट में छुपा कर रखी गई एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुई।     

यह युवक पहले भी अवैध हथियार रखने और प्राणघातक हमलों के चार मामलों में अभियुक्त रहा है। पुलिस ने उसे आम्र्स एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया है। चौधरी ने बताया कि इसके पहले कल कोटा की महावीर नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने रंगबाड़ी पावर हाउस के पास बिहार के शिवहर निवासी कोचिंग पात्र आदित्य को अवैध देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। यह कोचिंग छात्र कोटा के महावीर नगर इलाके में रहकर एक निजी कोचिंग संस्थान से ऑनलाइन कोचिंग ले रहा था। पुलिस दोनों मामलों में पकड़े गए युवकों से हथियार लाने के स्रोत के बारे में विस्तार से पूछताछ कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में