बस यात्री से हवाला के 33 लाख रुपए बरामद

आयकर विभाग को किया गया सूचित

बस यात्री से हवाला के 33 लाख रुपए बरामद

संदिग्ध रकम को जप्त कर आयकर विभाग को सूचित किया गया। आरोपी से जब्त रुपए के लेनदेन के संबंध में पूछताछ एवं जांच की जा रही है।

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में पचपदरा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति से हवाले के 33 लाख रुपए बरामद किए है। पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि रोडवेज बस से बाड़मेर से जोधपुर जा रहे माला राम (50)  रायमल रामजी पेशा मजदूरी निवासी आलपुरा थाना गुडामालानी के पास मिले काले रंग के बैग से हवाला की राशि 33 लाख रुपए बरामद किए हैं। संदिग्ध रकम को जप्त कर आयकर विभाग को सूचित किया गया। आरोपी से जब्त रुपए के लेनदेन के संबंध में पूछताछ एवं जांच की जा रही है।

होली के अवसर पर असामाजिक तत्व एवं संदिग्ध गतिविधियों वाले व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए दिए गये निर्देश के बाद एक सूचना पर पुलिस टीम तुरंत बस स्टैंड पहुंची लेकिन रोडवेज बस जोधपुर की तरफ निकल चुकी थी। पीछा कर पचपदरा-जोधपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से पहले पुलिस ने बस को रुकवाया। बस में बैठे माला राम को नीचे उतार कर उसके पास मिले बैग की तलाशी ली गई। बैग में 500 रुपये के 6500 नोट, 200 के 100 नोट एवं 50 रुपये के 600 नोट कुल 33 लाख रुपए नगद मिले।

बैग में रखे रुपयों के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस पर थाना पुलिस द्वारा रकम जब्त कर आयकर विभाग को सूचित किया गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News