हिमाचल के धर्मपुर में बेकाबू कार ने नौ लोगों को रौंदा, पांच की मौत

पुलिस ने दर्ज किया मामला

हिमाचल के धर्मपुर में बेकाबू कार ने नौ लोगों को रौंदा, पांच की मौत

पुलिस ने बताया यह दुर्घटना मंगलवार सुबह दस बजे कालका शिमला हाईवे के धर्मपुर में हुई। उन्होंने बताया कि एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी शिमला की तरफ जा रही थी।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के धर्मपुर में एक बेकाबू इनोवा कार ने पेट्रोल पंप के समीप राह चलते नौ लोगों को कुचल दिया। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है अन्य चार घायल हो गए हैं।

पुलिस ने बताया यह दुर्घटना मंगलवार सुबह दस बजे कालका शिमला हाईवे के धर्मपुर में हुई। उन्होंने बताया कि एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी शिमला की तरफ जा रही थी। इस दौरान तीव्र मोड़ पर गाड़ी चालक ने नियंत्रण खो दिया और हाईवे किनारे चल रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में घायल हुए सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। जहां से दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। अन्य दो को उपचार किया जा रहा है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान गुडू यादव , राजावर्मा, निप्पु निसाद , मोती लाल यादव , सन्नी देवल के रूप में की है। वहीं दुर्घटना को अंजाम देने वाला कार चालक की नाम राजेश है जो गडखल तहसील कसौली निवासी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतकों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़