छोटे भाई पर तलवार से हमला कर युवक ने लगाई फांसी

जीप में लिफ्ट नही देने पर हुआ था विवाद 

छोटे भाई पर तलवार से हमला कर युवक ने लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार कैथून थाना क्षेत्र के मोतीपुरा निवासी राजकुमार शर्मा ने अपने छोटे भाई मनोज पर तलवार से हमला करने के बाद आत्महत्या कर ली।

खेड़ारसूलपुर। कोटा जिले के  कैथून थाना क्षेत्र के मोतीपुरा में लिफ्ट देने से मना करने से हुए विवाद पर बड़े भाई ने छोटे भाई पर तलवार से हमला कर दिया। भाई को लहूलुहान देख घबरा कर बड़े भाई ने पेड़ पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार कैथून थाना क्षेत्र के मोतीपुरा निवासी राजकुमार शर्मा ने अपने छोटे भाई मनोज पर तलवार से हमला करने के बाद आत्महत्या कर ली।  राजकुमार, मुकेश एवं मनोज सगे तीन भाई हैं। दो भाई कोटा में रहते हैं। जबकि राजकुमार गांव मोतीपुरा में ही रहता है। गांव के मकान में तीनों भाइयों के कमरे बने है। रोज की तरह मनोज रविवार को मां के साथ गांव आया था। वापस लौटते समय बड़े भाई राजकुमार ने छोटे भाई मनोज से लिफ्ट मांगी। लेकिन मनोज ने जीप में लिफ्ट देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। बड़े भाई राजकुमार ने तलवार से छोटे भाई मनोज पर हमला कर दिया। इसके बाद राजकुमार घबरा गया और उसने तलवार कुएं में फेंक दी और घर से साड़ी लेकर नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। 

बंटवारे पर चल रहा था विवाद
मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि 5 साल पहले उसके पिता रामचन्द्र शर्मा की मौत हुई थी। जमीन बंटवारा ठीक से नहीं हुआ था। इस कारण भाइयों में विवाद था। रविवार को किस बात को लेकर कहासुनी हुई इस बारें में जानकारी नहीं।

मृतक की पत्नी ने संदिग्ध मौत और घायल की तरफ से मृतक के विरुद्ध तलवार से जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।
-सुर सिंह, कैथून थाना जांच अधिकारी उप निरीक्षक

Read More बढ़ रहे डॉग बाइट के केस, आचार संहिता में अटके टेंडर

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित