लाखों रुपए की ड्रग्स पकड़ी, 2 गिरफ्तार

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो दिल्ली की बाड़मेर में कार्रवाई

लाखों रुपए की ड्रग्स पकड़ी, 2 गिरफ्तार

टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही दो बाइक व कार को भी जब्त किया है। टीम ने बाड़मेर कोर्ट में दोनों आरोपियों को पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। 

बाड़मेर। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो दिल्ली की टीम ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ  बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने बाड़मेर शहर से 40 कार्टन नशीली व नकली दवाइयों को जब्त किया। टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही दो बाइक व कार को भी जब्त किया है। टीम ने बाड़मेर कोर्ट में दोनों आरोपियों को पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। 

टीम ने दो टैक्सियों में 40 कार्टन जब्त किए: मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो को मुखबिर व शिकायत मिली थी कि बाड़मेर में बड़ी तादाद में नशीली व नकली दवाइयां खुले में बिक रही है। टीम ने जानकारी जुटा कर बाड़मेर शहर के उतरलाई रोड बलदेव नगर शहीद सर्किल स्थित एक घर में दबिश दी। तलाशी के दौरान अलग-अलग नशीली और नकली दवाइयां मिली। टीम ने नशीली दवाईयां बेच रहे गंगाराम पुत्र तेजाराम जेसीबी शोरूम के पास, रामनगर बाड़मेर और कांतिलाल पुत्र परमानंद शास्त्री कॉलोनी बाडमेर को गिरफ्तार किया। टीम ने वहां से करीब 40 कार्टन नशीली व नकली दवाइयां जब्त की। वहीं टीम ने आरोपियों से एक बाइक, एक स्कूटी और एक कार को जब्त किया है। सीबीएन की टीम ने नशीली व नकली दवाइयों को जब्त कर दो टैक्सियों में भरवाई और कोर्ट लेकर पहुंचे। दोनों आरोपियों को बाडमेर अपर जिला एवं सेंशन कोर्ट संख्या 1 में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया।

लंबे समय से चल रहा कारोबार
पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में धडल्ले से नशीली व नकली दवाईयां का कारोबार फल.फूल रहा है। नशा युवाओं को जकड़ रहा है। इसको लेकर स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं कर पाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग