रंधावा के पीएम मोदी पर दिए बयान से भाजपाइयों में रोष

रंधावा से माफी मांगने की मांग

रंधावा के पीएम मोदी पर दिए बयान से भाजपाइयों में रोष

भाजपाइयों का कांग्रेस ऑफिस का घेराव करने का प्लान था लेकिन पुलिस ने कांग्रेस ऑफिस से पहले ही संसार चंद्र रोड पर उन्हें बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी और शहीदों को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा के बयान से गुस्साए भाजपाई सोमवार को चांदपोल बाजार से इकट्ठे होकर कांग्रेस दफ्तर पर पहुंच गए। भाजपा के शहर अध्यक्ष राघव शर्मा के नेतृत्व में जयपुर शहर और देहात के बीजेपी कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ और रंधावा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहुंचे। भाजपाइयों का कांग्रेस ऑफिस का घेराव करने का प्लान था लेकिन पुलिस ने कांग्रेस ऑफिस से पहले ही संसार चंद्र रोड पर उन्हें बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। यहां भाजपाइयों ने जमकर कांग्रेस और रंधावा के खिलाफ नारेबाजी की। बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर जाने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस के भारी जाब्ते के कारण वे इसमें सफल नहीं हो सके। तकरीबन 1 घंटे प्रदर्शन के बाद भाजपाई यहां से लौट गए। प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपाइयों में राघव शर्मा के अलावा पूर्व डिप्टी मेयर मनीष पारीक, बस्सी के पूर्व विधायक कन्हैया लाल मीणा, भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक रवि नैयर सहित शहर के भाजपा पदाधिकारी, स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता थे। भाजपाइयों के प्रदर्शन के कारण चांदपोल बाजार, संसार चंद्र रोड और शास्त्री नगर की तरफ जाने वाली रोड पर जाम लग गया जिसके चलते लोगों को तकरीबन 2 घंटे तक भारी परेशानी उठानी पड़ी।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी