राहुल को दबाने की हुई कोशिश, गांधी के साथ है कांग्रेस पार्टी : डोटासरा

पीसीसी पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहे

राहुल को दबाने की हुई कोशिश, गांधी के साथ है कांग्रेस पार्टी : डोटासरा

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, डॉ. महेश जोशी, गोविंदराम मेघवाल सहित कई विधायक, नेता और पीसीसी पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहे। 

जयपुर। राहुल गांधी पर सूरत कोर्ट के आए फैसले पर राजस्थान कांग्रेस राहुल गांधी के समर्थन में लामबंद हो गई है। इस मुद्दे पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में केंद्र के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाई गई। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, डॉ. महेश जोशी, गोविंदराम मेघवाल सहित कई विधायक, नेता और पीसीसी पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहे। 

बैठक के दौरान डोटासरा ने कहा कि सावरकर ने अंग्रेजों से लिखित में माफी मांगी थी, लेकिन राहुल गांधी सावरकर नहीं हैं। राहुल गांधी गलत ही नहीं बोलते, इसलिए कभी भी माफी नहीं मांगते। कांग्रेस पार्टी राहुल के साथ खड़ी है। पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी और उनकी विचारधारा के साथ खड़े हैं। डोटासरा ने कहा कि देश में संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर लोगों को डराने का काम किया जा रहा है। सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है, जो लोग सरकार के खिलाफ होते हैं, उनके खिलाफ इन एजेंसियों का इस्तेमाल किया जाता है। राहुल गांधी उस पार्टी और विचारधारा के व्यक्ति हैं, जिन्होंने देश को आजाद कराया। अडानी मामले में भी जेपीसी का गठन नहीं किया जा रहा है। राहुल गांधी को दबाने की बहुत कोशिश हुई, लेकिन उनके खिलाफ कभी कोई एक सबूत भी पेश नहीं किए गए।

 

Tags: dotasara

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत