फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग, रॉ मैटेरियल राख

एक दर्जन दमकलों से पाया आग पर काबू

फैक्ट्री के गोदाम में लगी आग, रॉ मैटेरियल राख

आग से गोदाम में भरा कच्चा माल व कर्टन जलकर खाक हो गए। नगर निगम कोटा उत्तर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी अजहर खान ने बताया कि चम्बल औद्योगिक क्षेत्र स्थित सैलूलॉन मैनिफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।

नवज्योति/कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र स्थित डीसीएम रोड पर एक फैक्ट्री के गोदाम में शनिवार को दोपहर बाद आग लग गई। करीब तीन घंटे में एक दर्जन दमकलों से काबू पाया गया। 

आग से गोदाम में भरा कच्चा माल व कर्टन जलकर खाक हो गए। नगर निगम कोटा उत्तर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी अजहर खान ने बताया कि चम्बल औद्योगिक क्षेत्र स्थित सैलूलॉन मैनिफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी। एक के बाद करीब आधा दर्जन से अधिक दमकलों को मौके पर भेजा गया। आग फैक्ट्री के गोदाम में लगी थी। जिसमें कच्चा माल, कपड़े की कतरन व कर्टन भरे हुए थे। माल अधिक होने से उसे जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया। चारों तरफ से आग बुझाने का प्रयास किया गया। खान ने बताया कि जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री चालू थी। उसमें श्रमिक काम कर रहे थे। फैक्ट्री मालिक अजय गुप्ता भी मौके पर मौजूद रहे।  

Tags: Kota fire

Post Comment

Comment List

Latest News

ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी ऐतिहासिक विरासतों के संरक्षण के लिए सरकार प्रतिबद्ध: दीया कुमारी
इस इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और वड़ोदरा जैसे शहरों सहित देशभर से विटेंज कार लवर्स आए...
नेत्रदान के प्रति आमजन में जागरूकता आवश्यक: सुधांश पंत
प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे
दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार
रक्तदान शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन
"शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रिसर्च व कौशल विकास को आधार बनाएं हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट" –डॉ. तोमर 
कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत