चोरी करने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा

रस्सी से बांध लाठी डंड़ों से पीटा, 1 ने दम तोड़ा, बदमाशों की फायरिंग में एक ग्रामीण घायल

चोरी करने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा

तीन बदमाश ग्रामीणों को गच्चा देकर मौके से फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार गत रात्रि  तकरीबन एक बजे पांच बदमाश ग्राम आलूदा की ढाणी ककरोडा निवासी कजोडमल मीणा के घर में लूट एवं चोरी की नीयत से आए थे।

दौसा। जिले के पापडदा थानान्तर्गत आलूदा की ककरोड़ा ढाणी में गत रात चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने आए पांच बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिसके एक युवक घायल हो गया। उधर फायरिंग के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पांच में से दो बदमाशों को दबोच कर उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की, जिससे एक बदमाश की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर से घायल है, जिसे एसएमएस जयपुर में भर्ती कराया गया है। 

वहीें तीन बदमाश ग्रामीणों को गच्चा देकर मौके से फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार गत रात्रि  तकरीबन एक बजे पांच बदमाश ग्राम आलूदा की ढाणी ककरोडा निवासी कजोडमल मीणा के घर में लूट एवं चोरी की नीयत से आए थे। वारदात को अंजाम देने से पूर्व घर में जाग हो गई। मकान मालिक ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिससे आसपास के ग्रामीण लोग मौके पर एकत्रित हो गये। ग्रामीणों को एकत्रित होकर पांचों बदमाश खेत की ओर भागने लगे, जिन्हें पकड़ने के लिए ग्रामीण भी उनके पीछे दौडेÞ, ग्रामीणों को आता देखकर बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जो दिनेश मीणा के पैर में लगी। गोली लगते ही गुस्साएं ग्रामीणों ने बदमाशों को चारो ओर से घेर कर दबोच लिया। इस बीच मौका पाकर तीन बदमाश भाग निकले। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों के हाथ-पैर बांधकर लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी, जिससे दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर सूचना मिलने के साथ ही पापडदा पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनो बदमाशों तथा ग्रामीण दिनेश् को दौसा के श्री रामकरण जोशी राजकीय जिला चिकित्सालय भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनो बदमाशों को जयपुर के लिए रैफर कर दिया। बताया जाता है कि जयपुर एसएमएस में एक बदमाश की मौत हो गई। पिटाई के दौरान बदमाशो ने ग्रामीणों को बताया कि वे भरतपुर के मेवात इलाके से आते हैं, उन्होंने अपने साथियों के भी नाम बताए।सोमवार सुबह इलाज के दौरान बदमाश शिवलाल ने दम तोड दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News