नरभक्षी: बुजुर्ग महिला की हत्या कर मांस खाता रहा सिरफिरा युवक

खूनी को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

नरभक्षी: बुजुर्ग महिला की हत्या कर मांस खाता रहा सिरफिरा युवक

महिला के शव के पास का सीन जिसने भी देखा, उसका कलेजा कांप गया। प्रत्यक्षदर्शी सलीम और साहिल ने बताया-एक युवक ने पत्थर से शांति देवी का सिर कुचल दिया।

नवज्योति/पाली। एक सिरफिरा युवक बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका मांस खाता रहा। पास से गुजर रहे गांव के चरवाहों ने देखा तो इस नजारे को देख उनके होश उड़ गए। युवक का मुंह खून से सना था और सामने महिला की लाश पड़ी थी। चरवाहों को देख युवक भागने लगा। इस पर गांव वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला पाली जिला मुख्यालय से करीब 90 किमी दूर सेंदड़ा इलाके का है। जानकारी के अनुसार सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सरादना गांव की रहने वाली शांति देवी (60) पत्नी नाना काठात रोज बकरियां चराने जंगल जाती थीं। शुक्रवार को भी शांति देवी बकरियों को लेकर कनक कॉलेज के पास जंगल में गई थीं। सुबह करीब साढ़े नौ बजे लौट रही थीं। अचानक जंगल में सामने एक युवक आया और उसने पत्थर से शांति देवी के सिर पर हमला कर दिया। वह बेहोश हो गईं तो इसके बाद उनके सिर पर कई वार किए। मौके पर ही शांति देवी ने दम तोड़ दिया।

जिसने भी देखा कांप उठा कलेजा
महिला के शव के पास का सीन जिसने भी देखा, उसका कलेजा कांप गया। प्रत्यक्षदर्शी सलीम और साहिल ने बताया-एक युवक ने पत्थर से शांति देवी का सिर कुचल दिया। इसके बाद वहीं बैठकर बॉडी को नोंच-नोंचकर खाने लगा। उसका मुंह खून से सन गया था। हम चिल्लाए तो वह भागने लगा। करीब एक किलोमीटर पीछा कर सुरेंद्र को पकड़ लिया गया। 

मुंबई का रहने वाला है युवक: एसएचओ धौलाराम के अनुसार, युवक ने अपना नाम सुरेंद्र (24) बताया। वह मुंबई का रहने वाला है। उससे आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। शांति देवी की हत्या उसने क्यों की इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। गांव वालों ने बताया, सुरेंद्र नशेड़ी लग रहा है। हत्या के बाद चेहरे को वह खा गया। इसके बाद अपनी ही शर्ट उतार कर महिला का चेहरा ढक दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर
अमृतसर से डोटासरा गुरदासपुर प्रत्याशी और राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुए।
भाजपा ने भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित किया
चिकित्सा सुविधाओं पर सरकार का ध्यान नहीं, गरीब-मध्यम वर्ग को बढ़ेगी परेशानी : गहलोत
Heat Stroke की वजह से शाहरूख खान अस्पताल में भर्ती
भाजयुमो का "एक परिंडा मेरा भी" अभियान
RBI करेगा भारत सरकार को 2.11 लाख करोड़ रुपए ट्रांसफर, पिछली बार से 1.23 लाख करोड़ रुपए ज्यादा
नरेगा श्रमिकों के भुगतान में रुकेगा भ्रष्टाचार, नए नियम सख्ती से लागू करने की जरूरत