करंट से एक नर और मादा पैंथर की मौत

टूट कर जमीन पर गिरे थे वद्युत लाइन

करंट से एक नर और मादा पैंथर की मौत

जारौली गांव की तरफ जा रही विद्युत लाइन के तार टूट कर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान जंगल में घूम रहे एक नर और मादा पैंथर  करंट प्रवाहित तारों की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

बाड़ी। धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र में जारौली गांव के बीहड़ों में करंट की चपेट में आने से दो पैंथर की मौत हो गई। सूचना मिलने पर रविवार सुबह वन विभाग की टीम ने मौका मुआयना किया। 

जारौली क्षेत्र के रेंजर अमर लाल मीणा ने बताया कि कुछ दिनों से क्षेत्र में आंधी और तूफान का दौर चल रहा है। शनिवार रात आंधी से जारौली गांव की तरफ जा रही विद्युत लाइन के तार टूट कर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान जंगल में घूम रहे एक नर और मादा पैंथर  करंट प्रवाहित तारों की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। मीणा ने बताया कि दोनों लेपर्ड का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस समय क्षेत्र में 40 से 50 पैंथर मौजूद हैं। जिनकी निरंतर ट्रैकिंग की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
गहलोत केवल लोगो को यूज करते और काम निकलने के बाद उसका हाल भी नहीं पूछते है। फोन टैपिंग के...
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम