दक्षिता-ईलाक्षी को संयुक्त बढ़त

छठे राउण्ड में अब दक्षिता और ईलाक्षी के मध्य मुकाबला

दक्षिता-ईलाक्षी को संयुक्त बढ़त

उदयपुर के आन्या चावट और किरण परिहार, जोधपुर की नव्या राठी और जयपुर की अनुष्का जैन तथा भीलवाड़ा की नंदिनी पुरोहित 3.5 अंकों के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं।

जयपुर। शीर्ष वरीयता प्राप्त उदयपुर की दक्षिता कुमावत और जयपुर की ईलाक्षी श्रीवास्तव ने यहां चल रही राजस्थान सीनियर महिला शतरंज प्रतियोगिता में पांचवें चक्र की समाप्ति पर समान रूप से 5.5 अंकों के साथ संयुक्त बढ़त बना ली है। दक्षिता ने सोमवार को प्रथम बोर्ड पर जयपुर की आशी उपाध्याय को हरा अपनी श्रेष्ठता साबित की, वहीं दूसरे बोर्ड पर जयपुर की ईलाक्षी श्रीवास्तव ने उदयपुर की अदविका सरूप्रिया को 57 चालों में मात टिकाई। छठे राउण्ड में अब दक्षिता और ईलाक्षी के मध्य मुकाबला होगा। जयपुर जिला शतरंज एसोसिएशन के सचिव अशोक भार्गव के अनुसार 4 अंकों के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर चल रही जयपुर की आशी उपाध्याय ने कोटा की रितिक्षा विजय को, सौम्या जैन ने जयपुर की ही श्रेष्ठता जैन को और भीलवाड़ा की आराध्या उपाध्याय ने जयपुर की दिव्यता सिंह को हरा खिताब के लिए अपनी दावेदारी बरकरार रखी। उदयपुर के आन्या चावट और किरण परिहार, जोधपुर की नव्या राठी और जयपुर की अनुष्का जैन तथा भीलवाड़ा की नंदिनी पुरोहित 3.5 अंकों के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में शीर्ष चार स्थानों पर रहने वाली खिलाड़ी 30 जून से अहमदाबाद में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत