दक्षिता-ईलाक्षी को संयुक्त बढ़त

छठे राउण्ड में अब दक्षिता और ईलाक्षी के मध्य मुकाबला

दक्षिता-ईलाक्षी को संयुक्त बढ़त

उदयपुर के आन्या चावट और किरण परिहार, जोधपुर की नव्या राठी और जयपुर की अनुष्का जैन तथा भीलवाड़ा की नंदिनी पुरोहित 3.5 अंकों के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं।

जयपुर। शीर्ष वरीयता प्राप्त उदयपुर की दक्षिता कुमावत और जयपुर की ईलाक्षी श्रीवास्तव ने यहां चल रही राजस्थान सीनियर महिला शतरंज प्रतियोगिता में पांचवें चक्र की समाप्ति पर समान रूप से 5.5 अंकों के साथ संयुक्त बढ़त बना ली है। दक्षिता ने सोमवार को प्रथम बोर्ड पर जयपुर की आशी उपाध्याय को हरा अपनी श्रेष्ठता साबित की, वहीं दूसरे बोर्ड पर जयपुर की ईलाक्षी श्रीवास्तव ने उदयपुर की अदविका सरूप्रिया को 57 चालों में मात टिकाई। छठे राउण्ड में अब दक्षिता और ईलाक्षी के मध्य मुकाबला होगा। जयपुर जिला शतरंज एसोसिएशन के सचिव अशोक भार्गव के अनुसार 4 अंकों के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर चल रही जयपुर की आशी उपाध्याय ने कोटा की रितिक्षा विजय को, सौम्या जैन ने जयपुर की ही श्रेष्ठता जैन को और भीलवाड़ा की आराध्या उपाध्याय ने जयपुर की दिव्यता सिंह को हरा खिताब के लिए अपनी दावेदारी बरकरार रखी। उदयपुर के आन्या चावट और किरण परिहार, जोधपुर की नव्या राठी और जयपुर की अनुष्का जैन तथा भीलवाड़ा की नंदिनी पुरोहित 3.5 अंकों के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में शीर्ष चार स्थानों पर रहने वाली खिलाड़ी 30 जून से अहमदाबाद में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में