आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

वृष-स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन उत्तम रहेगा। पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी। मानसिक चिंता समाप्त होगी। क्षमता के अनुरूप लाभ प्राप्त करेंगे। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।

मेष
विद्यार्थी वर्ग के लिए समय उत्तम है, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। नौकरी के नए अवसर हाथ आऐंगे। दिन अच्छा रहेगा। बिगडे काम बनेंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में लिए नए सौदे हाथ आएगें, आय बढेंगी।

वृष
स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन उत्तम रहेगा। पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी। मानसिक चिंता समाप्त होगी। क्षमता के अनुरूप लाभ प्राप्त करेंगे। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। उच्च शिक्षा के योग हैं। विदेश यात्रा की संभावना। लंबे समय से अटका धन प्राप्त होगा।

मिथुन
अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आऐंगे। संबंधों में प्रगाढता आएगी। पुराने परिचित से मुलाकात संभव। व्यापार में लाभ हानि की स्थिति रहने से मन व्याकुल रहेगा। आय सामान्य रहेगी।उच्चाधिकारियों से विवाद संभव। अकारण विवाद से मानसिक परेशानी रहेगी।

कर्क
प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य उत्तम है। लंबे समय से चल रही बीमारी से निजात मिलेगी। विवाह के प्रस्ताव आएंगे। जीवनसाथी की खोज आज पूरी होने की संभावना है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधोें में गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। 

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह
समस्याएं आज समाप्त होंगी। दिन उमंग व उत्साह से भरा रहेगा। घर का माहौल खुशनुमा रहने से मानसिक शांति रहेगी। अपने कार्य पर ध्यान आकर्षित करें, जबरन विवाद में पडने से स्वयं की छवि को नुकसान पहुंच सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद संभव है। 

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या
परेशानियों का अब अंत होगा। काम सामान्य रूप से पूर्ण होंगे। कार्य स्थल पर सहकर्मियो का सहयोग मिलेगा। आपके कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। नए कार्य हाथ आएंगे। व्यापार में उन्नति होगी। शिक्षा व दवा क्षेत्र में निवेश लाभ देगा। यात्रा की योजना बन सकती है।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला
काम में शुरूआती अडचनों के बाद सफलता प्राप्त होगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा, परस्पर प्रेम बढने से एक दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, प्रशंसा मिलेगी। शेयर बाजार में लाभ की संभावना। 

वृश्चिक
चिंताऐं समाप्त होंगी। व्यापार विस्तार होगा। मन को स्थिर रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें, लाभ के अवसर मिलेंगे। धन की आवक बनी रहेगी। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा को अधीनस्थों से परेशानी झेलनी पड सकती है।

धनु
समस्या भरा दिन रहेगा। पारिवारिक चिंता से  दिन शुभ संकेत लायेगा।शत्रु आपके बनते कार्यों में बाधा डालने का प्रयास करेंगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे। व्यापारी वर्ग को लाभ के सौदे प्राप्त होंगे। 

मकर
प्रतियोगी परीक्षा पर ध्यान दें। शिक्षा के प्रति मन विचलित हो सकता है। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। आशाजनक दिन। उलझे पैतृक व अन्य मामले सुलझेंगे। रूका पैसा प्राप्त होगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। मानसिक शांति रहेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

कुंभ
नए रिश्ते बनेंगे। जीवनसाथी के लिए समय उत्तम है। आपके द्वारा किये कार्य के बेहतर परिणाम अब आना प्रारंभ हो जाएगें। व्यापार में उतार चढाव से मन अशांत रहेगा। आय के स्त्रौत बनेंगे लेकिन लाभ प्राप्त होने में समय लगेगा। आय व्यय बराबर रहेगा।

मीन
प्रेमी वर्ग के लिए समय खराब है, गलतफहमी के कारण संबंध समाप्त हो सकते हैं। व्यापार में नए सौदे हाथ में आऐंगे, विदेशी व्यापार बढेगा।  क्षमता से अधिक प्रदर्शन लाभ देगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक व व्यवहारिक कार्य में जोखिम लेने से बचें।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू  लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
राजस्थान पुलिस करीब 85 हजार अधिकारी एवं जवानों के अलावा केन्द्रीय सशस्त्र बल और विशेष सशस्त्र बल की 175 कम्पनियाँ,...
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक