वृद्धा की गला रेतकर हत्या

मृतका के गहने लेकर गए बदमाश, आज होगा शव का पोस्टमार्टम

वृद्धा की गला रेतकर हत्या

बड़वासन माता रोड के पास कोमल नगर में अपने घर में अकेली रहने वाली एक वृद्धा की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का पता गुुरुवार देर शाम को लगने पर मेड़ता थानाधिकारी सीआई भजनलाल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं शव को मोर्चरी में रखवा दिया।

मेड़तासिटी। बड़वासन माता रोड के पास कोमल नगर में अपने घर में अकेली रहने वाली एक वृद्धा की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का पता गुुरुवार देर शाम को लगने पर मेड़ता थानाधिकारी सीआई भजनलाल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे एवं शव को मोर्चरी में रखवा दिया। हत्या के बाद मृतका के पहने सोने-चांदी के गहने गायब होने से प्रथम दृष्टिया हत्या लूटपाट की नीयत की गई लगती है। जानकारी के अनुसार छोटीदेवी (65) पत्नि स्व. लिखमीचंद सोनी अपने घर में अकेली रहती थी, छोटीदेवी दिन भर मौहल्ला में लोगों से मिलती रहती थी लेकिन गुरुवार को बाहर नही निकली, देर शाम को मौहल्ले के लोगों को पता चला कि छोटीदेवी की हत्या हो गई। इस पर मौके पर पार्षद दिलीप टाक, पार्षद राजेन्द्र सांखला राजसा, पार्षद ओमप्रकाश गहलोत सहित लोग मौके पर जमा हो गए। पार्षद दिलीप टाक ने बताया कि सूचना देने पर मेड़ता थानाधिकारी सीआई भजनलाल ने मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही की। पार्षद टाक ने बताया कि मृतका छोटीदेवी के पति एवं पुत्र की पहले ही मौत हो चुकी है, उसकी दो विवाहित पुत्रियां है जो एक पोकरण में एवं मेड़ता में रहती है। सूचना पर मेड़ता में रहने वाली मृतका की बेटी मौके पर घर पहुंच गई। पार्षद टाक ने बताया कि मृतका के पहने हुए सोने-चांदी के जेवरात गायब मिले, एक सोने का झूमका मकान के दरवाजे के पास पड़ा मिला। थानाधिकारी सीआई भजनलाल ने बताया कि छोटीदेवी सोनी (65) वर्ष की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। छोटीदेवी अकेली रहती थी, इसकी दो बेटियां, जिसमें एक बाड़मेर और मेड़ता में रहती है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मेड़ता राजकीय चिकित्सालय प्रभारी डॉ. रामेश्वर बेनीवाल ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया है, जिसका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित