ओडिशा रेल हादसा : पीएम मोदी पहुंचे घटना स्थल पर

रेल मंत्री अश्विनी वैष्वण दे रहे घटना की जानकारी

ओडिशा रेल हादसा : पीएम मोदी पहुंचे घटना स्थल पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुई भीषण रेल दुर्घटना से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए ओडिशा के दौरे  पर पहुंचे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुई भीषण रेल दुर्घटना से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए ओडिशा के दौरे  पर पहुंचे। उन्हे रेल मंत्री अश्विनी वैष्वण घटना की जानकारी दी। मोदी ओडिशा पहुंचते ही सबसे पहले बालासोर में दुर्घटना स्थल पर गए और स्थिति का जायजा लिया।  इसके बाद वह कटक के उस अस्पताल का दौरा करेंगे जहां घायल यात्रियों का उपचार किया जा रहा है । प्रधानमंत्री ने दुर्घटना के बाद उत्पन्न स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक भी बुलायी है।

रेल मंत्री ने दुर्घटनास्थल पर एकत्र हुए लोगों से अपील की कि पटरी से दूर रहें ताकि मरम्मत कार्य शुरू किया जा सके। इससे रेलवे अधिकारियों को रेल सेवा सुचारू रूप से बहाल करने में मदद मिलेगी। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दुर्घटना स्थल का दौरा किया और स्थिति की समीक्षा की। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल और ओपीसीसी अध्यक्ष सरत पटनायक सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी