ओडिशा रेल हादसा : पीएम मोदी पहुंचे घटना स्थल पर

रेल मंत्री अश्विनी वैष्वण दे रहे घटना की जानकारी

ओडिशा रेल हादसा : पीएम मोदी पहुंचे घटना स्थल पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुई भीषण रेल दुर्घटना से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए ओडिशा के दौरे  पर पहुंचे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुई भीषण रेल दुर्घटना से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए ओडिशा के दौरे  पर पहुंचे। उन्हे रेल मंत्री अश्विनी वैष्वण घटना की जानकारी दी। मोदी ओडिशा पहुंचते ही सबसे पहले बालासोर में दुर्घटना स्थल पर गए और स्थिति का जायजा लिया।  इसके बाद वह कटक के उस अस्पताल का दौरा करेंगे जहां घायल यात्रियों का उपचार किया जा रहा है । प्रधानमंत्री ने दुर्घटना के बाद उत्पन्न स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक भी बुलायी है।

रेल मंत्री ने दुर्घटनास्थल पर एकत्र हुए लोगों से अपील की कि पटरी से दूर रहें ताकि मरम्मत कार्य शुरू किया जा सके। इससे रेलवे अधिकारियों को रेल सेवा सुचारू रूप से बहाल करने में मदद मिलेगी। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दुर्घटना स्थल का दौरा किया और स्थिति की समीक्षा की। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल और ओपीसीसी अध्यक्ष सरत पटनायक सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें