राजस्थान रेडर्स में सीकर की रेणुका व प्रियंका शामिल, जर्सी लॉंच की

खिलाड़ियों का कैंप पिछले करीब छह माह से चल रहा है

राजस्थान रेडर्स में सीकर की रेणुका व प्रियंका शामिल, जर्सी लॉंच की

नीरज ने कहा कि राजस्थान रेडर्स लीग की सबसे मजबूत टीम है और खिताब की प्रबल दावेदार है। उन्होंने कहा कि टीम में राष्ट्रीय और राज्य स्तर की खिलाड़ी शामिल हैं।

खेप्र/नवज्योति, जयपुर। प्रो कबड्डी लीग की तर्ज पर पहली महिला कबड्डी लीग का आयोजन 16 से 30 जून तक दुबई में किया जाएगा। लीग में आठ फ्रेंचाइजी टीमों में देश के अलग- अलग हिस्सों से 120 महिला खिलाड़ी हिस्सा लेंगी। लीग की स्थानीय टीम राजस्थान रेडर्स ने अपने 13 सदस्यीय दल में सीकर जिले की रेणुका और प्रियंका को शामिल किया है। शनिवार को यहां एक कार्यक्रम के दौरान राजस्थान रेडर्स की जर्सी और टीम सांग लांच किया गया। राजस्थान रेडर्स के टीम मालिक सतीश पाटीदार और नीरज शर्मा ने बताया कि टीम चयन के लिए हरियाणा, राजस्थान, बंगाल, दिल्ली और पंजाब की करीब छह सौ से ज्यादा खिलाड़ियों के बीच ट्रायल कराया गया। खिलाड़ियों का कैंप पिछले करीब छह माह से चल रहा है। नीरज ने कहा कि राजस्थान रेडर्स लीग की सबसे मजबूत टीम है और खिताब की प्रबल दावेदार है। उन्होंने कहा कि टीम में राष्ट्रीय और राज्य स्तर की खिलाड़ी शामिल हैं। इसके साथ ही अनुभवी कोचिंग स्टाफ टीम के साथ जुड़ा है। नीरज ने कहा कि राजस्थान रेडर्स टीम 13 जून को दुबई के लिए रवाना होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में