अमेरिका में स्कूल में फायरिंग, 2 लोगों की मौत

अस्पताल ले जाने के बाद मौत हो गई

अमेरिका में स्कूल में फायरिंग, 2 लोगों की मौत

रिचमंड पब्लिक स्कूल ने एक बयान में कहा कि वह कल, बुधवार, 07 जून को सभी स्कूल बंद कर देगा। इस सप्ताह सभी हाई स्कूल स्नातक कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं।

वाशिंगटन। पूर्वी अमेरिका में वर्जीनिया राज्य के रिचमंड में एक हाई स्कूल स्नातक समारोह के बाद हुई फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गयी और पांच अन्य घायल हो गये है। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। रिचमंड पब्लिक स्कूल के अधिकारी मैथ्यू स्टेनली के अनुसार गोलीबारी शाम करीब पांच बजकर 15 मिनट (2115 जीएमटी) पर पास के अल्ट्रिया थिएटर में हुगुएनोट हाई स्कूल के स्नातक समारोह के बाद हुई।

शहर के अंतरिम पुलिस प्रमुख रिक एडवर्ड्स ने कहा कि घायल सात लोगों में से दो की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। रिचमंड पब्लिक स्कूल ने एक बयान में कहा कि वह कल, बुधवार, 07 जून को सभी स्कूल बंद कर देगा। इस सप्ताह सभी हाई स्कूल स्नातक कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं। रिचमंड के मेयर लेवर स्टोनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, Þइस घटना में शामिल लोगों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए हम वह सब कुछ करने जा रहे हैं जो हम कर सकते हैं। ऐसा कहीं नहीं होना चाहिए।

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News