किरोडी ईडी दफ्तर पहुँचे, आईटी में 5 हज़ार करोड़ के घोटाले में कालेधन की जांच की मांग

दोषियों पर पीएमलए एक्ट के तहत कारवाही करने की मांग की

किरोडी ईडी दफ्तर पहुँचे, आईटी में 5 हज़ार करोड़ के घोटाले में कालेधन की जांच की मांग

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा बुधवार को आईटी विभाग में 5 हजार करोड़ के घोटाले की जांच और दोषियों पर पीएमलए एक्ट के तहत कारवाही करने की मांग की।

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा बुधवार को आईटी विभाग में 5 हजार करोड़ के घोटाले की जांच और दोषियों पर पीएमलए एक्ट के तहत कारवाही करने की मांग की। उन्होंने दफ्तर में  दिए अपनी शिकायत के बाद मीडिया से कहा है कि आईटी विभाग से लगे मैनेजर राजेंदर सैनी ने वाई फाई के 22 हजार से ज्यादा डिवाइस लगाने के बदले 5 हजार के करीब ही डिवाइस लगाए और सभी डिवाइस का एडवांस्ड पैसा ले लिया। जिसका ब्याज ही 70 लाख रुपये आ रहा है।

आरोप लगाया है कि सैनी ने अपनी बेटी रुचि सैनी के नाम से ठेके लिए। साथ ही चीन की कंपनी की पॉश मशीनें खरीदी गई। जिन पर फर्म ने मेड इन इंडिया ले लेबल लगा कर करोड़ो कूटे। इसके साथ ही मैन पावर के नाम पर कर्मचारी रखे ही नही गए और करोड़ो रूपये उठा लिए गए। इसके अतिरिक्त भी उन्होंने कई शिकायतें की है। कहा कि मामले में शिकायत कर्ता ने एसीबी में शिकायते की लेकिन परिवाद को खारिज कर दिया गया। अब ईडी से शिकायत करने आये है ताकि जांच हो सके और दोषियों ओर कारवाही हो।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें