फूफा ने 13 साल के बच्चे को इतना पीटा कि हो गई मौत

अन्तिम संस्कार के समय शरीर पर दिखे चोट के निशान

फूफा ने 13 साल के बच्चे को इतना पीटा कि हो गई मौत

दुगार्लाल ने बताया कि जब उसके जीजा विकास के शव को गांव लेकर आए तब तक शाम हो चुकी थी। विकास के शव को देखते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, हिंडोली। बूंदी जिले के हिंडोली थाना क्षेत्र में फूफा ने अपने 13 साल के भतीजे की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। पूरा घटनाक्रम मंगलवार का है। मोबाइल पर गेम खेलने की जिद की तो नाराज फूफा ने 13 साल के भतीजे को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। फूफा ने अपने साले को फोन पर बच्चे की तबीयत बिगड़ने और उल्टी होने के बाद मौत होने की बात कही। 

बच्चे के पिता दुगार्लाल निवासी छाला खेड़ा, जहाजपुर ने बताया कि उसका बेटा विकास (13) उसकी बड़ी बहन जनता (41) और जीजा रमेश (45) निवासी पपराला थाना हिंडोली (बूंदी) के पास रहता था। मंगलवार दोपहर को उसके जीजा रमेश का फोन आया कि विकास की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसको उल्टी हुई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। हम उसे गांव लेकर आ रहे हैं, तुम अंतिम संस्कार की तैयारी करो।

अन्तिम संस्कार के समय शरीर पर दिखे चोट के निशान
दुगार्लाल ने बताया कि जब उसके जीजा विकास के शव को गांव लेकर आए तब तक शाम हो चुकी थी। विकास के शव को देखते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। शाम होने के कारण परिवार के लोग जल्द से जल्द अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुट गए। बच्चे के शव को लेकर श्मशान घाट पहुंचे, जहां अंतिम संस्कार की क्रिया शुरू हुई। इस दौरान बच्चे के शरीर पर घी लगाने लगे तो विकास के हाथ-पैरों पर चोट के निशान नजर आए। चोट देखने पर उसको शक हुआ कि विकास के साथ कुछ अनहोनी हुई है। इस पर उसने कपड़े फाड़कर देखा तो पूरे शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे।

हत्या का मामला दर्ज:
पुलिस ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने जहाजपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हिंडोली पुलिस को सूचना दी। थाने से टीम जहाजपुर पहुंची और शव को बूंदी लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया। मृतक के पिता ने रिपोर्ट दी है कि उसके बेटे को मार-मार कर मौत के घाट उतारा गया है। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। आरोपी फूफा अभी फरार है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी