साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

वृषभ-सप्ताह की शुरूआत में ही कार्यक्षेत्र में पराक्रम बढ़ेगा। रुके हुये धन की प्राप्ति होगी।  सप्ताह मध्य में कार्यक्षेत्र में कार्यभार बढ़ने से तनाव की अनुभूति होगी।

मेष 
सप्ताह की  शुरूआत में  परिवार में मनमुटाव की स्थिति बनेगी । वाणी पर नियंत्रण रखें। मित्रों से मुलाकात के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में भाग्योदय के अवसर हाथ आएंगे। सप्ताह के अंत कोई नया वाहन खरीदने का कार्यक्रम बनेगा।

वृषभ 
सप्ताह की शुरूआत में ही कार्यक्षेत्र में पराक्रम बढ़ेगा। रुके हुये धन की प्राप्ति होगी।  सप्ताह मध्य में कार्यक्षेत्र में कार्यभार बढ़ने से तनाव की अनुभूति होगी। संतान की सफलता के समाचार प्राप्त होंगे। परिवार में शुभ कार्यों पर धन व्यय होगा।

मिथुन 
सप्ताह की शुरूआत में परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बनेगा। सप्ताह के  किसी प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होने के समाचार प्राप्त होंगे। धर्म कर्म में मन लगेगा।

कर्क 
सप्ताह की  शुरूआत में धन के अत्यधिक व्यय से मन में बेचैनी महसूस करेंगे। सप्ताह मध्य में धन की आवक बढ़ेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें।  किसी  पुराने मित्र से मुलाकात होगी। सप्ताहांत में वाहन चलाने में अत्यधिक सावधानी  रखें। 

Read More आज का राशिफल

सिंह 
सप्ताह के प्रारंभ में अचानक  से धन लाभ होने की पूरी संभावना है। संतान की सफलता के समाचार प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। सप्ताहांत में अध्यात्म की ओर झुकाव महसूस करेंगे।

Read More आज का राशिफल

कन्या
पदोन्नति के समाचार मन को हर्षित करेंगे । निकट की यात्रा भी करने का योग बनता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन होगा। प्रतियोगिता में भी सफलता प्राप्त हो सकती है। विदेश यात्रा का योग है।

Read More साप्ताहिक राशिफल

तुला 
किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे। सप्ताह मध्य में बहन-भाइयों से मुलाकात होगी। यात्रा में विशेष सावधानी बरतें। प्रतियोगिता में भी सफलता प्राप्त हो सकती है।  जीवनसाथी से व्यवहार मधुर होगा। जिससे परिवार में सुखद माहौल रहेगा।

वृश्चिक 
सप्ताह के प्रारंभ में भाग्योदय के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव होने की पूरी संभावना है। माताजी के स्वास्थ्य  का विशेष ध्यान रखें। निसंतान दंपति को संतान प्राप्ति का पूरा योग है। सप्ताहांत में विदेश यात्रा का योग बनता है।

धनु 
 सप्ताह के प्रारम्भ में  वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतें। व्यापार में वृद्धि होगी। वाणी में मधुरता रहेगी। पूरे सप्ताह में मन प्रसन्न रहेगा। घर में अतिथियों का लगातार आवागमन जारी रहेगा। जिससे स्वयं व्यस्तता का अनुभव करेंगे।

मकर 
सप्ताह के प्रारंभ में जलयात्रा का योग बनता है। जिससे भाग्योदय के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में पराक्रम बढ़ेगा । उच्च अधिकारियों की विशेष कृपा प्राप्त होगी आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। किसी पुराने मुकदमें में विजय प्राप्ति का योग है।

कुंभ 
सप्ताह  प्रारंभ में जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। साझेदारी में कोई भी व्यापार करने से बचें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी और बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा। धन का व्यय भी होगा जिससे बजट बिगड़ सकता है। 

मीन 
सप्ताह के प्रारंभ में वाहन चलाने में सावधानी बरतें। धर्म- कर्म में मन लगेगा। किसी बड़े संत से मुलाकात हो सकती  है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शेयर या लॉटरी से धन की प्राप्ति होगी । विदेश यात्रा भी होने की पूरी संभावना है।  

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

फर्जी एनओसी से ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश फर्जी एनओसी से ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश
एसआईटी ने कहा कि इन आरोपियों सहित अन्य आरोपियों से साक्ष्य इकट्ठा कर जांच करनी है। इसलिए उनके खिलाफ अनुसंधान...
इजरायल की निपटान गतिविधि पर संयुक्त राष्ट्र न्यायालय के फैसले का स्वागत
आर-कैट के लिए तकनीकों के 20 नए पाठ्यक्रमों को मंजूरी
रामगढ़ बांध क्षेत्र में जारी एनओसी की होगी जांच
उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत
मालवीयनगर: अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा
पुलिस के जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में नक्सली ढेर