पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में विभिन्न निर्माण कार्योें के लिए 10.84 करोड़ मंजूर

मुख्यमंत्री गहलोत ने दी स्वीकृति

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में विभिन्न निर्माण कार्योें के लिए 10.84 करोड़ मंजूर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में विभिन्न निर्माण कार्याें के लिए 10.84 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की प्रशिक्षण क्षमता 500 से बढ़ाकर 1000 करने के लिए यह स्वीकृति दी गई है। 

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में विभिन्न निर्माण कार्याें के लिए 10.84 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की प्रशिक्षण क्षमता 500 से बढ़ाकर 1000 करने के लिए यह स्वीकृति दी गई है।

इस राशि से पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में पानी और बिजली के कनेक्शन, प्रशिक्षणार्थियों के लिए मैन बैरिक, बैण्ड प्लाटून के लिए बैरिक, सीवरेज तथा क्लासरूम का निर्माण एवं फर्नीचर आदि की खरीद की जाएगी।  गहलोत की इस स्वीकृति से पुलिसकर्मियों की कार्य क्षमता एवं दक्षता में वृद्धि होगी। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष 2023-24 के बजट में इस संबंध में घोषणा की गई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़