टेबल टेनिस में पुरुष टीम की शानदार जीत

इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने अंतिम 16 में जगह बना ली है

टेबल टेनिस में पुरुष टीम की शानदार जीत

महिला टेबल टेनिस टीम भी नेपाल के खिलाफ 3-0 के अंतर से आसान जीत दर्ज करने में सफल रही। दीया पराग चितले, अयहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने अपने-अपने मैच जीतकर भारत को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया।

हांगझोऊ। एशियाई खेलों की टेबल टेनिस में भारतीय पुरुष टीम ने शानदार शुरुआत की और आसानी से तजाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की। पहले गेम में मानव ने 11-8, 11-5, 11-8 के स्कोर के साथ मैच जीतकर भारत को बढ़त दिला दी। इसके बाद मानुष शाह ने सुलतोनोव को 13-11, 11-7, 11-5 के अंतर से हराया। अंत में तीसरा गेम भी भारत के हरमीत   देसाई ने इस्मोइलाजोदा के खिलाफ 11-1, 11-3, 11-5 के अंतर से जीता और टीम इंडिया को पहले राउंड में आसान जीत दिलाई। 

इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने अंतिम 16 में जगह बना ली है। महिला टेबल टेनिस टीम भी नेपाल के खिलाफ 3-0 के अंतर से आसान जीत दर्ज करने में सफल रही। दीया पराग चितले, अयहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने अपने-अपने मैच जीतकर भारत को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया। दिया चितले ने सिक्का श्रेष्ठ के खिलाफ 11-1, 11-6, 11-8 के अंतर से जीता हासिल की। दूसरे मैच में अहकिया मुखर्जी ने नबिता श्रेष्ठ को 11-3, 11-7, 11-2 के अंतर से हराया। तीसरे मैच में सुतीर्था मुखर्जी ने इवाना थापर को 11-1, 11-5, 11-2 के अंतर से हराकर भारत की जीत तय कर दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़